लाइव टीवी

Job Alert 2019: सीनियर एक्‍जीक्‍यूटिव के पदों पर निकली वैकेंसी, 2.8 लाख से ज्‍यादा मिलेगी सैलरी

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 11:52 AM IST
Job Alert 2019: सीनियर एक्‍जीक्‍यूटिव के पदों पर निकली वैकेंसी, 2.8 लाख से ज्‍यादा मिलेगी सैलरी
Railways IRCON recruitment 2019: सिविल इंजीनियरिंग करने वाले युवाओं के लिए निकली नौकरी, जानें कैसे होगा सेलेक्‍शन

Railways IRCON recruitment 2019: रेल मंत्रालय के तहत सरकारी कंपनी इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड, (IRCON International Limited) ने सिविल इंजीनियरिंग करने वाले युवाओं के लिए नौकरी निकाली है, सैलरी मिलेगी शानदार

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 11:52 AM IST
  • Share this:
Railways IRCON recruitment 2019: रेल मंत्रालय के तहत सरकारी कंपनी इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड,  (IRCON International Limited) ने सीनियर एक्‍जीक्‍यूटिव (Senior Executives) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इस पद पर इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार अप्‍लाई कर सकते हैं. आवेदन की प्रकिया शुरू हो चुकी  है और 8 नवंबर तक चलेगी. इसलिए जो भी अभ्‍यर्थी इस पोस्‍ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियिल वेबसाइट ircon.org पर जाकर नोटिफिकेशन अच्‍छी तरह पढ़कर फिर अप्‍लाई कर सकते हैं.

एजुकेशन क्‍लवालिफिकेशन:
इस पोस्‍ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सिविल इंजीनियरिंग में 60 प्रतिशत अंक के साथ ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए. वहीं सिविल इंजीनियरिंग और टेक्‍नोलाजी में मास्‍टर डिग्री वाले उम्‍मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी.

आयु सीमा:

उम्मीदवारों की ऊपरी आयु सीमा 52 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आयु सीमा से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

कार्य अनुभव:
इस पोस्‍ट पर आवेदन करने वाले उम्‍मीदवार को कम से कम 20 साल का अनुभव होना चाहिए.
Loading...

सेलेक्‍शन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा.

ये होगी सैलरी:
चयनित उम्मीदवार को 1,20,000 से 2,80,000 के बीच वेतन दिया जाएगा. इसके मुताबिक उम्मीदवारों को प्रति वर्ष 36 लाख रुपये का सीटीसी मिलेगा.
ये भी पढ़ें: 


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 11:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...