Rajasthan Medical Education Society: मेडिकल टीचर के पदों पर निकली जॉब्‍स, rajasthan.gov.in पर करें अप्‍लाई

Rajasthan Medical Education Society: राजस्थान मेडिकल एजुकेशन सोसाइटी ने मेडिकल टीचर्स (Medical Teachers) के पदों पर वैकेंसी निकाली है. उम्‍मीदवार ध्‍यान से नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद rajasthan.gov.in पर जाकर अप्‍लाई कर सकते हैं.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 12:22 PM IST
Rajasthan Medical Education Society: मेडिकल टीचर के पदों पर निकली जॉब्‍स, rajasthan.gov.in पर करें अप्‍लाई
Rajasthan Medical Education Society: मेडिकल टीचर के पदों पर निकली भर्तियां, पढ़ें पूरी डिटेल
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 12:22 PM IST
Rajasthan Medical Education Society: राजस्थान मेडिकल एजुकेशन सोसाइटी (Rajasthan Medical Education Society) ने मेडिकल टीचर्स (Medical Teachers) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इसके तहत नॉन और क्‍लीनिकल विषयों में ये पोस्‍टिंग की जाएगी. इसके तहत कुल 21 विभागों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के पदों पर नियुक्‍तियां की जाएगी. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार इस पोस्‍ट पर आवेदन करने के लिए अभ्‍यर्थियों को rajasthan.gov.in पर जाकर अप्‍लाई कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्‍यान रखें कि ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 19 अगस्त, 2019 दोपहर 12 बजे तक है.

वहीं जिन उम्मीदवारों ने 14 जून 2019 को पहले ही इस पोस्‍ट के लिए आवेदन कर दिया है, उन्हें फिर से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन वे अपने आवेदन को एक बार दोबारा संशोधित कर सकते हैं. बता दें कि अभ्‍यर्थियों को निर्धारित प्रारुप आवेदन फॉर्म में RajMES कार्यालय में चिकित्सा शिक्षा निदेशालय में आवेदन की हार्ड कॉपी राजमेस कार्यालय में जमा करनी होगी. उम्‍मीदवार  21 अगस्‍त शाम पांच बजे तक  आवेदन फॉर्म जमा कर सकते हैं.



किस कैटेगिरी में कितने पद

प्रोफेसर- 51
असोसिएट प्रोफेसर- 99
असिसटेंट प्रोफेसर- 66
Loading...


ये होनी चाहिए उम्र


इस पोस्‍ट के लिए उम्‍मीदवारों की न्‍यूनतम उम्र 20 और अधिकतम 70 साल होनी चाहिए.

ये होगी फीस

अभ्यर्थियों को आवेदन की हार्ड कॉपी, अनुभव, योग्यता, अनुभव और 2000 रुपये के शुल्क भुगतान कर चिकित्सा शिक्षा निदेशालय के राजमास कार्यालय में जमा करना होगा. उन्हें ध्यान देना चाहिए कि आवश्यकता के अनुसार पदों की संख्या बढ़ या घट सकती है.

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...