Rajasthan Police : पुलिस कांस्टेबल भर्ती-2019 का रिजल्ट संशोधित, यहां चेक करें नतीजे

कांस्टेबल भर्ती के फिजिकल टेस्ट का आयोजन नौ अप्रैल 2021 को आठवीं बटालियन आरएसी ग्राउंड, अलवर में हुआ था.

Rajasthan Police Result : राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती 2019 के फिजिकल टेस्ट के रिजल्ट में संशोधन कर दिया है. संशोधन के बाद नए चयनित हुए अभ्यर्थियों को मेडिकल टेस्ट, दस्तावेज और चरित्र सत्यापन के लिए 25 मई को बुलाया गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. राजस्थान पुलिस ने चौथी बटालियन आरएसी, जयपुर के तहत कांस्टेबल (सामान्य/ड्राइवर) भर्ती-2019 के फिजिकल टेस्ट का संशोधित रिजल्ट जारी किया है. राजस्थान पुलिस की आरे से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, कांस्टेबल भर्ती के फिजिकल टेस्ट का आयोजन नौ अप्रैल 2021 को आठवीं बटालियन आरएसी ग्राउंड, मीणापुर, अलवर में हुआ था. इसका रिजल्ट 15 अप्रैल 2021 को जारी किया गया था. लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के अभ्यर्थियों का वरिष्ठता के आधार पर सही चयन न होने के कारण संशोधित रिजल्ट जारी किया गया है.

    इस सूची में जिन सफल अभ्यर्थिेयों का का नाम व रोल नंबर है उन्हें भर्ती की अगले चरण की प्रक्रिया (दस्तावेज सत्यापन/चरित्र सत्यापन/स्वास्थ्य परीक्षण) हेतु निर्धारित तिथि और समय पर पुलिस मुख्ययालय पहुंचना होगा. अभ्यर्थी पुलिस भर्ती रिजल्ट की चयन सूची वेबसाइट www.police.rajasthan.gov.in के साथ ही नीचे दिए डायरेक्ट लिक पर भी देख सकते हैं.

    नोटिफिकेशन में कहा गया है कि संशोधित रिजल्ट में चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 25 मई 2021 को सुबह 9:30 बजे चतुर्थ बटालियन आरएसी, रामगढ़ रोड, चैनपुरा, जयपुर में उपस्थिति होना होगा. ध्यान रखें कि इस दौरान अभ्यर्थियों को अपने सभी मूल प्रमाणपत्र, दो फोटो पहचान पत्र, पासपोर्ट साइट की 10 रंगीन फोटो आदि साथ ले जाना न भूलें.

    कोविड-19 निगेटिव रिपोर्ट भी जरूरी

    नोटिस में कहा गया है कि राज्य सरकार और केंद्र सरकार की ओर से जारी कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार, अभ्यर्थियों को अपने साथ कोविड-19 निगेटिव रिपोर्ट भी लेकर जाना है. यदि किसी अभ्यर्थी की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो उसे स्वयं का प्रार्थना पत्र जांच रिपोर्ट के साथ कार्यालय की ईमेल आईडी fourthrac@gmail.com पर मेल करें. नोटिस में यह भी कहा गया है कि कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए दस्तावेजों की जांच की तिथि में कभी भी बदलाव किया जा सकता है.

    यहां क्लिक करके रिवाइज रिजल्ट चेक करें 

    ये भी पढ़ें- 

    BHU Exams 2021 : कोरोना के चलते BHU 15 मई तक बंद, 30 जून तक परीक्षाओं पर भी रोक
    BPSC Mains Exam : जानिए कब शुरू होगा एपीओ भर्ती के लिए आवेदन, क्या है पेपर पैटर्न