Rajasthan Police Constable Admit Card 2020: जल्द जारी हो सकता है एडमिट कार्ड, ये है पूरी योजना

राजस्थान पुलिस भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जल्द ही जारी हो सकता है.
राजस्थान पुलिस भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जल्द ही जारी हो सकता है.

Rajasthan Police Constable Admit Card 2020: राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किया जा सकता है. परीक्षा के दौरान कोरोना वायरस गाइडलाइंस का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
Rajasthan Police Constable Admit Card 2020: राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती में परीक्षा केंद्र की जानकारी के बाद अब एडमिट कार्ड जारी किया जाना है. इस पद के लिए करीब 17.5 लाख कैंडीडेट्स ने अप्लाई किया है जिन्हें एडमिट कार्ड जारी होने का इंतजार है. हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि इसी हफ्ते एडमिट कार्ड जारी किया जा सकता है.

राजस्थान कांस्टेबल भर्ती के नोटिफिकेशन के मुताबिक एडमिट कार्ड जारी होने की जानकारी उम्मीदवार को ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर पर भी भेजा जाएगा. आपको बता दें कि 5438 कांस्टेबल (जीडी और ड्राइवर) पदों के लिए लिखित परीक्षा 6 नवंबर, 7 नवंबर और 8 नवंबर को कई शिफ्टों में आयोजित की जाएगी.

ये भी पढ़ें
UPPSC: समीक्षा अधिकारी प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट, देखें कैंडिडेट्स लिस्ट
JOBS: सरकार ने निकाली वैकेंसी, तुरंत करें अप्लाई, पढ़ें डिटेल



राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए न्यूनतम योग्यता 8वीं और 10वीं पास है. इस परीक्षा के लिए अप्लाई करने वालों की संख्या काफी अधिक है. हालांकि, इसके बावजूद कोरोना गाइडलाइन्स का पूरा ध्यान रखा जाएगा. बता दें कि यह परीक्षा पहले मई में आयोजित की जानी थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे स्थगित करना पड़ा. बाद में जुलाई माह में इसे आयोजित करने की योजना बनाई गई लेकिन उस वक्त भी कोरोना वायरस के कारण इस आयोजित करना संभव नहीं हो पाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज