• Home
  • »
  • News
  • »
  • career
  • »
  • राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन ने जारी किया SI भर्ती का रिजल्ट

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन ने जारी किया SI भर्ती का रिजल्ट

पश्‍च‍िम बंगाल पुल‍िस ने सब-इंस्‍पेक्‍टर पदों के ल‍िये आयोजित परीक्षा का परिणाम घोष‍ित कर दिया है.

पश्‍च‍िम बंगाल पुल‍िस ने सब-इंस्‍पेक्‍टर पदों के ल‍िये आयोजित परीक्षा का परिणाम घोष‍ित कर दिया है.

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) सब-इंस्पेक्टर पीईटी एग्जाम में सफल होने वाले कैंडीडेट्स को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा.

  • Share this:
    Rajasthan Public Service Commission SI result 2019: राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (आरपीएससी) ने सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए हुए एग्जाम के नंबर जारी कर दिए हैं. जिन कैंडीडेट्स ने एग्जाम दिया वे कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट www.rpsc.rajasthan.gov.in से रिजल्ट और कट ऑफ मार्क्स चेक करें.

    आरपीएससी ने एसआई और पलाटून कमांडर भर्ती के लिए संयुक्त परीक्षा 7 अक्टूबर को कराई थी. राजस्थान पुलिस एसआई भर्ती के लिए ये एग्जाम ऑफलाइन मोड हुआ था. इस टेस्ट में क्वालीफाई कर चुके कैंडीडेट्स के लिए फिजिकल एफिशियंसी टेस्ट (PET) के लिए (सफल उम्मीदवारों की) लिस्ट जारी कर दी गई है.

    राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) सब-इंस्पेक्टर पीईटी एग्जाम में सफल होने वाले कैंडीडेट्स को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा. डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के बाद फाइनल रिजल्ट जारी किया जाएगा.

    सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए हुए एग्जाम में 11346 उम्मीदवार पास हुए. राजस्थान आरपीएससी सब-इंस्पेक्टर का रिजल्ट चेक करने के लिए कैंडीडेट्स को रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ एंटर करनी होगी. बता दें कि खबर लिखे जाने तक आयोग की ओर से फिजिकल एग्जाम की डेट जारी नहीं की गई है.

    ये भी पढ़ें-
    किताबों की जिल्द बांधता था, क्रैक किया IAS जैसा एग्जाम
    UPSC ने फायर एडवाइजर के पदों पर निकाली भर्तियां
    10 KM चलकर जाती थी स्‍कूल, MBBS AIIMS में मिला दाखिला
    गरीबी को मात देकर IIT में लिया दाखिला, लोगों की कर रहा मदद
    IIT बॉम्बे से BTech शख्स ने ज्वॉइन की रेलवे की ग्रुप D नौकरी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज