Rajasthan Staff Selection Board: वुमेन सुपरवाइजर परीक्षा परिणाम घोषित, rsmssb पर करें चेक

Rajasthan Staff Selection Board: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने वुमेन सुपरवाइजर पोस्‍ट के लिए अयोजित होने वाली प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 10:31 AM IST
Rajasthan Staff Selection Board: वुमेन सुपरवाइजर परीक्षा परिणाम घोषित, rsmssb पर करें चेक
Rajasthan Staff Selection Board: वूमेन सुपरवाइजर परीक्षा परिणाम घोषित
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 10:31 AM IST
Rajasthan Staff Selection Board: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने वुमेन सुपरवाइजर पोस्‍ट के लिए अयोजित होने वाली प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. परीक्षा में शामिल होने वाली अभ्‍यर्थी अपना अपना रिजल्‍ट ऑफिशियिल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर चेक कर सकती हैं. यह परीक्षा मार्च में परीक्षा आयोजित की गई थी. बता दें कि इस पोस्‍ट पर कुल 600 भर्तियां की जाएंगी. हाल ही में बोर्ड ने आंसर की जारी की थी.

रिज्‍ल्‍ट चेक करने के लिए इस डायरेक्‍ट लिंक पर करें क्‍लिक

बोर्ड ने फाइनल आंसर की के साथ एग्रीकल्‍चर सुपरवाइजर के नतीजे भी जारी कर दिए हैं. डाउनलोड करें

बोर्ड ने फाइनल आंसर की के आधार पर रिजल्‍ट तैयार किया है. प्रारंभिक आंसर की परीक्षा आयोजित होने के कुछ दिनों बाद ही जारी कर दी गई थी और उम्‍मीदवारों को इसके आधार पर ऑब्‍जेक्‍शन रेज करने के लिए कहा गया था. ऑब्‍जेक्‍शन रेज करने के लिये उम्‍मीदवारों से पर्याप्‍त दस्‍तावेज भी मांगे गए थे. बोर्ड के विशेषज्ञों ने उम्‍मीदवारों द्वारा दर्ज की गई आपत्‍त‍ियों का अध्‍ययन करने के बाद फाइनल आंसर की तैयार की और उसी के आधार पर रिजल्‍ट तैयार किया.

यह भी पढ़ें :  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 10:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...