महज़ 14 हजार रुपए में कर सकते हैं IAS-RAS की कोचिंग, जानें कैसे

राजस्थान यूनिवर्सिटी की APTC(एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस प्री एंट्री ट्रेनिंग सेंटर) सेंटर ने आईएएस, आरएएस और आरजेएस जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं.

News18Hindi
Updated: November 23, 2018, 12:19 PM IST
महज़ 14 हजार रुपए में कर सकते हैं IAS-RAS की कोचिंग, जानें कैसे
सांकेतिक तस्वीर
News18Hindi
Updated: November 23, 2018, 12:19 PM IST
अगर आप राजस्थान एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विसेज(आरएएस), आईएएस या किसी दूसरे प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. राजस्थान यूनिवर्सिटी की APTC(एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस प्री एंट्री ट्रेनिंग सेंटर) सेंटर ने आईएएस, आरएएस और आरजेएस जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं. इसके लिए कैंडिडेट्स 30 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं. अगर आप राजस्थान यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स नहीं हैं तो भी आप इस कोचिंग कोर्स के लिए आवेदन कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- SBI में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी, केवल इंटरव्यू देकर मिलेगी नौकरी

किस प्रतियोगी परीक्षा के कोचिंग की कितनी है फीस
आईएएस की कोचिंग करने की फीस- 14 हजार रुपए

आरएएस की कोचिंग करने की फीस- 13 हजार रुपए
आरजेएस की कोचिंग करने की फीस- 11 हजार रुपए

ये भी पढ़ें- UPPSC ने मंगाया असिस्टेंट रजिस्ट्रार के पदों के लिए आवेदन, ग्रेजुएट करें अप्लाई
Loading...

कैंडिडेट्स इसके लिए अधिक जानकारी राजस्थान यूनिवर्सिटी के APTC सेंटर पर जाकर हासिल कर सकते हैं. एपीटीसी के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिषेक चायल के अनुसार इस बार आरजेएस परीक्षा के बदले हुए पैटर्न के मुताबिक की पढ़ाई करवाई जाएगी. बता दें राजस्थान यूनिवर्सिटी का एपीटीसी सेंटर राज्य के स्टूडेंट्स के लिए RAS, ICS, RJS, NET/SLET, बैंक पीओ जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करवाने के लिए कुछ साल पहले ही शुरू किया गया है.

करियर और जॉब्स की दूसरी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2018, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...