होम /न्यूज /करियर /Corona Pandemic : राजस्थान विवि 30 जून तक बंद, गर्मी की छुटि्टयां घोषित

Corona Pandemic : राजस्थान विवि 30 जून तक बंद, गर्मी की छुटि्टयां घोषित

पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्स का बचा हुआ सिलेबस ऑनलाइन मोड में पढ़ाकर पूरा किया जाएगा.

पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्स का बचा हुआ सिलेबस ऑनलाइन मोड में पढ़ाकर पूरा किया जाएगा.

Corona Pandemic : राजस्थान विश्वविद्यालय ने कोरोना महामारी के कारण गर्मी की छुटि्टयां घोषित कर दी हैं. विश्वविद्यालय 30 ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. राजस्थान विश्वविद्यालय ने राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण 30 जून तक गर्मी की छुटि्टयां घोषित कर दी हैं. राजस्थान विश्वविद्यालय और इसके संबद्ध कॉलेज 30 जून तक बंद रखने क आदेश जारी कर दिए गए हैं. राजस्थान विश्वविद्यालय की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि गर्मी की छुटि्टयों के दौरान मुख्य कैंपस और कॉलेज सभी छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों व अधिकारियों के लिए बंद रहेंगे. हालांकि विभागाध्यक्ष और कॉलेजों के प्रिंसिपल बिना जानकारी दिए मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे. वे फोन पर उपलब्ध रहेंगे.

    नोटिस में यह भी कहा गया है कि पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्स का बचा हुआ सिलेबस ऑनलाइन मोड में पढ़ाकर पूरा किया जाएगा. गर्मी की छुट्टियां करने का फैसला छात्रों और विश्वविद्यालय के स्टाफ को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए लिया गया है. इससे पहले बनारस हिंदू विश्वविद्यालय, जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय समेत दिल्ली, आंध्र प्रदेश, मध्यप्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल सहित कई राज्य सरकारों ने भी कोविड-19 संक्रामक महामारी के मामलों  के मद्देनजर अपने संबंधित सरकारी और निजी विद्यालयों में गर्मियों की छुट्टियों की घोषणा कर दी है.

    राजस्थान में कोरोना के रिकॉर्ड मामले 

    राजस्थान में शनिवार को कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड 17,987 नए मामले सामने आए थे. जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमण के आंकड़े अब तक 7,38,786 पहुंच चुके हैं. साथ ही शनिवार को 160 लोगों की कोरोना से मौत हुई थी. जिसके बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 5,506 हो चुकी है.

    ये भी पढ़ें- 

    AU Entrance Exam 2021 : कब होगी इलाहाबाद विवि की प्रवेश परीक्षा ! सामने आई ये जानकारी
    Sarkari Naukri: दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर की वैकेंसी, सैलरी 57000 से ज्यादा

    Tags: Corona Pandemic, Rajasthan University, Summer vacation

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें