राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में नर्सिंग ऑफिसर के 852 वैकेंसी

राम मनोहर लोहिया के नर्सिंग स्टाफ के पदों पर आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त से शुरू हो चुकी है. इसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 21 अगस्त है. www.rmlh.nic.in पर जाएं.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 9:49 AM IST
राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में नर्सिंग ऑफिसर के 852 वैकेंसी
राम मनोहर लोहिया में Group B Nursing Officer के लिए वैकेंसी हैं.
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 9:49 AM IST
Ram Manohar Lohia (RML) Hospital Recruitment 2019: राम मनोहर लोहिया (RML) हॉस्पिटल ने नई नौकरियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. अस्पताल की ओर से 852 नर्सिंग स्टाफ के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. ये आवेदन Group B Nursing Officer के लिए मांगे गए हैं. इसके लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 21 अगस्त 2019 है. नर्सिंग स्टाफ पद पर अप्लाई करने के लिए कैंडीडेट्स को www.rmlh.nic.in पर जाना होगा. आवेदन ऑनलाइन ही स्वीकार किया जाएगा. 21 के बाद कोई आवेदन एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.आवेदन के लिए विस्तार में जानकारी राज मनोहर लोहिया की ऑफिशियल वेबसाइट www.rmlh.nic.in पर दी गई है.

एजुकेशन क्वालीफिेकेशन
नर्सिंग ऑफिसर पद पर आवेदन करने वाले कैंडीडेट्स के पास बीएससी (ऑनर्स) में नर्सिंग डिग्री हो. बीएससी नर्सिंग की डिग्री हो. नर्सिंग ऑफिसर के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स की कम से कम 18 और ज्यादा से ज्यादा 30 साल हो. उम्र में छूट रिजर्व कैटेगिरी के कैंडीडेट्स को सरकारी नियमों के मुताबिक दी जाएगी. इसकी जानकारी डिटेल में लेने के लिए
अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.

राम मनोहर लोहिया के नर्सिंग स्टाफ के पदों पर आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त से शुरू हो चुकी है. इसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 21 अगस्त है. नर्सिंग ऑफिसर पद पर सेलेक्शन लिखित एग्जाम और इंटरव्यू के बाद होगा. सेलेक्शन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.

ये भी पढ़ें-
सोशल मीडिया पर Maths का वायरल सवाल, आप दे पाएंगे जवाब
Loading...

पंजाब के 55 स्कूलों में नहीं एक भी टीचर, एक शिक्षक के भरोसे चल रहे 1000 स्कूल
DU Admission 2019: मैनेजमेंट कोर्सेज में एडमिशन की अलॉटमेंट लिस्ट आज, जानें कब आएगी दूसरी और तीसरी सूची
CBSE ने बदल दिए है एडमिशन के नियम, अब ऐसे लेना होगा दाखिला
First published: August 3, 2019, 9:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...