Sarkari Naukari 2020: आठवीं पास के लिए निकली है 464 वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Sarkari Naukari 2020: आठवीं पास के लिए निकली है 464 वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन
इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार 15 जून तक आवेदन कर सकते हैं.

योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बेसिल में कुल 464 पदों को भरा जाना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 10, 2020, 10:02 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. BECIL Recruitment 2020: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया लिमिटेड (BECIL), नोएडा मल्टीटास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती निकाली है. योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बेसिल में कुल 464 पदों को भरा जाना है. जो पूर्वी दिल्ली नगर निगम ऑफिस (EDMC) के लिए हैं. बता दें कि ये भर्ती अनुबंध के आधार पर होनी है. बीईसीआईएल की इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 15 जून से पहले आवेदन कर सकते हैं. आवेदन के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता 8वीं पास रखी गई है.

ऐसे करना होगा आवेदन
आवेदकों को बीईसीआईएल की वेबसाइट पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना होगा. इसको सही और साफ अक्षरों में भरकर स्वप्रमाणित दस्तावेजों को संलग्न कर बेसिल के आफिस पर भेजना होगा.

आवेदन भेजने के का पता



डिप्टी जनरल मैनेजर (एचआर), बीईसीआईएल हेड ऑफिस, बीईसीआईएल, 14-बी, रिंग रोड, आईपी स्टेट, नई दिल्ली-110002 , फोन नंबर - 011- 23378823. इस आवेदन को 15 जून से पहले ऑफिस में पहुंच जाना चाहिए.



वेतन
कार्य में अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी. चयनित उम्मीदवारों को 16431 रुपए प्रतिमाह वेतन के तौर पर मिलेंगे. कंपनी के निर्धारित नियमों के तहत उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. ज्वाइनिंग या इंटरव्यू के लिए जाने पर टीए डीए के भुगतान नहीं किया जाएगा. हालांकि स्थानीय उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी. बता दे कि उम्मीदवारों को शैक्षिक योग्यता और अनुभव प्रमाण पत्र के साथ आवेदन फॉर्म भेजना होगा. इसके साथ ही दो पासपोर्ट साइज फोटो, पैन कार्ड की कॉपी और आधार कार्ड की कॉपी भी भेजना होगा.

आवेदन शुल्क
सामान्य और ओबीसी के लिए –Rs. 500/-

SC/ST/PH उम्मीदवारों के लिए – Rs. 250/-

आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें
First published: June 2, 2020, 9:18 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading