RIMS MBBS Exam 2021: इस तारीख से ऑफलाइन मोड में होगी रिम्स एमबीबीएस की परीक्षा, जानें डिटेल

RIMS MBBS Exam 2021:  एक जून से ऑफलाइन मोड में होगी रिम्स एमबीबीएस की परीक्षा.

RIMS MBBS Exam 2021: एक जून से ऑफलाइन मोड में होगी रिम्स एमबीबीएस की परीक्षा.

RIMS MBBS Exam 2021: रिम्स एमबीबीएस थर्ड प्रोफेशनल पार्ट-2 की परीक्षा 1 जून 2021 से शुरू होगी. यह फैसला कोविड सेल की बैठक में किया गया. परीक्षा का आयोजन ऑफलाइन मोड में किया जाएगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. रिम्स एमबीबीएस की परीक्षा अब ऑफलाइन मोड में आयोजित की जाएगी. 1 जून 2021 से एमबीबीएस थर्ड प्रोफेशनल पार्ट-2 की परीक्षा शुरू होगी. पहले यह परीक्षा 3 मई से होनी थी,लेकिन कोरोना के कारण लगे लाकडाउन के कारण परीक्षा का आयोजन नहीं किया गया.

विश्वविद्यालय की कोविड सेल की बैठक में यह फैसला किया गया. वहीं एमएस व एमडी की परीक्षाएं भी ऑफलाइन मोड में 1 जून 2021 से आयोजित की जाएंगी. कोविड सेल की आगामी बैठक अब 7 मई 2021 को होगी.

150 विद्यार्थी परीक्षा में होंगे शामिल

इस परीक्षा में एमबीबीएस थर्ड प्रोफेशनल पार्ट-2 की परीक्षा पास कर चुके करीब 150विद्यार्थी शामिल होंगे. परीक्षा का आयोजन एमसीआई के दिशा-निर्देशों के अनुसार किया जाएगा. विवि की ओर से जल्द ही इस परीक्षा के लिए संशोधित शेड्यूल जारी किया जाएगा.
यह भी पढ़ें -

UPSC CAPF 2021 : असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट नजदीक, तुरंत करें आवेदन

JEE Advanced 2021: स्थगित होगी जेईई एडवांस की परीक्षा ! देखें डिटेल

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज