RPSC ने इन पदों पर भर्ती के लिए फॉर्म करेक्शन प्रक्रिया शुरू की

RPSC आज शुरू करेगा इन पदों पर भर्ती के लिए फॉर्म करेक्शन प्रक्रिया
RPSC आज शुरू करेगा इन पदों पर भर्ती के लिए फॉर्म करेक्शन प्रक्रिया

RPSC recruitment 2019: उम्मीदवार अपने नाम, परीक्षा केंद्र, फोटो, हस्ताक्षर और विषय के अलावा अन्य एंट्रीज में सुधार कर सकते हैं. फॉर्म में सुधार करनेे की आखरी तारीख 25 अक्टूबर 2019 है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 8:09 AM IST
  • Share this:
RPSC recruitment 2019: राजस्थान लोक सेवा आयोग (Rajasthan Public Service Commission ) आज से सीनियर साइंटफिक ऑफिसर (Senior Scientific Officer) के पदों के लिए फॉर्म करेक्शन प्रक्रिया शुरू कर दी है. ऐसे में उम्मीदवारों से अगर एप्‍ल‍िकेशन भरने में कोई गलती हुई है, तो वे 16 अक्टूबर यानी आज से 25 अक्टूबर 2019 तक आरपीएससी के ऑनलाइन वेब पोर्टल के जरिए सुधार या बदलाव कर सकते हैं.

उम्मीदवार अपने नाम, परीक्षा केंद्र, फोटो, हस्ताक्षर और विषय के अलावा अन्य एंट्रीज में सुधार कर सकते हैं. ध्‍यान रखें कि फॉर्म में सुधार करने की आखरी तारीख 25 अक्टूबर 2019 है. उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन करने के लिए 300 रुपए का भुगतान करना होगा. फॉर्म करेक्शन की आवेदन प्रक्रिया और फीस का भुगतान केवल ऑनलाइन मोड में किया जा सकता है. ऑफलाइन मोड में किया गया आवेदन मान्य नहीं होगा. बता दें कि RPSC ने स्टेट फोरेंसिक प्रयोगशाला (State Forensic Laboratory) में भर्ती के लिए इन पदों पर स्क्रूटनी परीक्षा 9 से 12 अक्टूबर तक आयोजित की थी.

ये भी पढ़ें:
IIT-ISM Delhi में 191 नॉन-फैकल्टी पदों के लिए iitism.ac.in से करें अप्लाई
Haryana BJP Manifesto 2019: स्थानीय लोगों के लिए 95% सरकारी नौकरियों का कोटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज