• Home
  • »
  • News
  • »
  • career
  • »
  • अफवाहों पर ध्यान न दें! अभी जारी नहीं हुआ है RRB ALP और टेक्नीशियन का रिजल्ट

अफवाहों पर ध्यान न दें! अभी जारी नहीं हुआ है RRB ALP और टेक्नीशियन का रिजल्ट

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

RRB Group C Result 2018: आरआरबी ने ग्रुप सी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट अभी जारी नहीं किया है. जानें कब जारी होगा असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्नीशियन का रिजल्ट

  • Share this:
    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने अभी तक असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्नीशियन भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी नहीं किया है. कुछ वेबसाइट्स ने ये खबर छापी थी कि रिजल्ट जारी हो गए हैं लेकिन आरआरबी के मुताबिक अभी तक नतीजे जारी नहीं किए गए हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक आरआरबी के अधिकारी अंगराज मोहन ने बताया कि आरआरबी ग्रुप सी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी करने के आखिरी चरणों में है. सोमवार यानी 26 नवंबर को नतीजे जारी किए जा सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- RRB Group C Result 2018: दिवाली से पहले जारी हो सकता है रेलवे ALP-टेक्नीशियन का रिजल्ट

    रिजल्ट जारी होने के बाद कैंडिडेट्स को दूसरे चरण की सीबीटी परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा. ये परीक्षा 24 दिसंबर से शुरू होगी. आरआरबी ने इस महीने की शुरुआत में ही ग्रुप सी भर्ती परीक्षाओं के नतीजे जारी कर दिए थे लेकिन उम्मीदवारों की शिकायतों के बाद आरआरबी ने नतीजों की समीक्षा करने का फैसला लिया. आरआरबी एएलपी और टेक्नीशियन का रिजल्ट आरआरबी की सभी रीजनल वेबसाइट्स पर मौजूद होगा. कैंडिडेट्स उस पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर पाएंगे.

    ये भी पढ़ें- रेलवे की 1.2 लाख नौकरियों के लिए 2.37 करोड़ लोगों ने किया अप्लाई!

    आरआरबी ग्रुप सी भर्ती परीक्षा देशभर के 440 सेंटर्स पर आयोजित की गई थी. ये परीक्षा 9 अगस्त से शुरू होकर 4 सितंबर को खत्म हुए थी. रेलवे ग्रुप सी की भर्ती परीक्षा के पहले चरण में 36,47,541 अभ्यर्थी शामिल हुए थे.

    सरकारी नौकरियों की दूसरी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज