लाइव टीवी

RRB JE Exam Date का फर्जी नोटिफिकेशन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

News18Hindi
Updated: April 4, 2019, 7:39 AM IST
RRB JE Exam Date का फर्जी नोटिफिकेशन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
RRB JE Exam Date का फर्जी नोटिफिकेशन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

RRB JE Exam Date को लेकर सोशल मीडिया पर एक नोटिस वायरल हुआ है, जिसमें बताया गया है कि 27 अप्रैल को जूनियर के पदों पर भर्ती परीक्षा होगी.

  • Share this:
RRB JE Exam Date को लेकर पिछले कई दिन से सोशल मीडिया पर एक नोटिस वायरल हुआ है, जिसमें बताया गया है कि 27 अप्रैल को जूनियर के पदों पर भर्ती परीक्षा होगी. इस परीक्षा के बारे में जब जांच की गई तो पता चला कि सोशल मीडिया पर वायरल नोटिस फर्जी है. आरआरबी वेबसाइट पर इस परीक्षा को लेकर किसी भी तरह का नोटिस नहीं जारी किया गया है. न ही वेबसाइट पर 27 अप्रैल 2019 को किसी भी तरह की परीक्षा की जानकारी दी गई है.

रेलवे की ओर से दिसंबर में नोटिफिकेशन जारी किया गया था जिसमें जानकारी दी गई थी जूनियर पदों पर अप्रैल या मई 2019 में परीक्षा कराई जा सकती है. इसके साथ रेलवे ने किसी भी तरह की तारीख की जानकारी नहीं दी थी. इसी दौरान किसी ने सोशल मीडिया पर एक नोटिस जारी कर दिया, जिसमें बताया गया कि 27 अप्रैल को जूनियर पदों पर भर्ती परीक्षा होगी.


Loading...

इस मामले पर जब रेलवे के अधिकारियों से पत्रकारों ने बात की तो बताया गया कि अभी तक रेलवे की ओर से किसी भी तारीख का नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है.उन्होंने कहा कि परीक्षा से जुड़ी हर जानकारी आरआरबी की वेबसाइट पर जारी की जाती है. उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा किसी अन्य जानकारी पर भरोसा नहीं करना चाहिए.

इसे भी पढ़ें :- RRB paramedical staff 2019: आवेदन का आज आखिरी मौका, जल्‍दी करें

गौरतलब है कि रेलवे ने जूनियर इंजीनियर, सूचना प्रौद्योगिकी में जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक के 13,487 पदों पर दिसंबर के अंत में नोटिफिकेशन जारी किया था. रेलवे की ओर से निकाले गए इन पदों के लिए 2 जनवरी से आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई थी. आवेदन की प्रक्रिया 31 जनवरी को समाप्त हो गई थी. इस पदों पर भर्ती परीक्षा कंप्यूटर आधारित होगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2019, 9:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...