लाइव टीवी

RRB Secunderabad ALP & Technician final results: नतीजे घोषित, डायरेक्‍ट लिंक से करें चेक

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 7:33 PM IST
RRB Secunderabad ALP & Technician final results: नतीजे घोषित, डायरेक्‍ट लिंक से करें चेक
RRB Secunderabad ALP & Technician final results:इस एग्‍जाम में 4,269 लोगों ने क्‍वालिफाई किया है.

RRB Secunderabad ALP & Technician final results: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की सिकंदराबाद यूनिट ने एएलपी और तकनीशियनों (ALP and Technicians) के पदों के लिए फाइनल रिजल्‍ट (भाग- II) घोषित कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 7:33 PM IST
  • Share this:
RRB Secunderabad releases ALP & Technician final results: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की सिकंदराबाद यूनिट ने एएलपी और तकनीशियनों (ALP and Technicians) के पदों के लिए फाइनल रिजल्‍ट (भाग- II) घोषित कर दिया है. बोर्ड ने रिजल्‍ट अपनी आधिकारिक वेबसाइट rrb secunabad.nic.in पर जारी किया है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्‍मीदवार ऑफिशियिल वेबसाइट पर अपना स्‍कोर चेक कर सकते हैं.

इस डायरेक्‍ट लिंक से करें चेक 

बता दें कि इस एग्‍जाम में 4,269 लोगों ने क्‍वालिफाई किया है. RRB ने अपने नोटिपिकेशन में साफ किया है कि यह रिजल्ट अभी प्रोविजनल है. अगर कोई भी उम्मीदवार गड़बड़ पाया जाता है तो उसका रिजल्ट किसी भी समय रद्द किया जा सकता है. दरअसल कई बार उम्‍मीदवारों के फॉर्म, डॉक्‍यूमेंट्स में कुछ गड़बड़ियां पाई जाती हैं. इसकी वजह से उम्‍मीदवार का फॉर्म निरस्‍त कर दिया जाता है. वहीं बोर्ड ने इस बार साफ कह दिया है कि अगर कुछ भी धांधली मिली तो फॉर्म निरस्‍त कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 7:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर