लाइव टीवी

Sarkari Naukari: JE और असिस्‍टेंट इंजीनियर पदों पर वैकेंसी, 1.22 लाख रुपये होगी सैलरी

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 9:42 AM IST
Sarkari Naukari: JE और असिस्‍टेंट इंजीनियर पदों पर वैकेंसी, 1.22 लाख रुपये होगी सैलरी
इंजीनियरिंग करने वाले उम्‍मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं.

Government Job Opportunity 2019: इस प्रक्र‍िया के जर‍िये कुल 463 पदों पर भर्ती होगी. अभ्‍यर्थी आधिकार‍िक वेबसाइट apsc.nic.in पर जाकर 21 द‍िसंबर 2019 तक आवेदन कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 9:42 AM IST
  • Share this:
Assam APSC AE, JE Recruitment 2019: अगर आपके पास स‍िव‍िल इंजीनियरिंग की ड‍िग्री है और आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके ल‍िये सुनहरा मौका है. असम लोक सेवा आयोग (APSC) ने असिस्‍टेंट इंजीनियर (स‍िव‍िल) और जून‍ियर इंजीनियर (स‍िव‍िल) पदों पर आवेदन आमंत्र‍ित क‍िए हैं. आयोग ने यह भर्ती प्रक्रिया पब्‍ल‍िक वर्क रोड ड‍िपोर्टमेंट (Public Works Roads Departments) शुरू की है. इसके जरिये कुल 463 जूनियर इंजीनियर और अस‍िस्‍टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती होनी है. इच्‍छुक उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट apsc.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. पदों पर आवेदन की आख‍िरी तारीख 21 द‍िसंबर है.

चयन प्रक्रिया:
इन पदों पर नौकरी प्राप्‍त करने के ल‍िये उम्‍मीदवारोंं को ल‍िख‍ित परीक्षा और इंटरव्‍यू से होकर गुजरना होगा. चयन प्रक्रिया और एग्‍जाम के सि‍लेबस और तारीख से संबंध‍ित जानकारी नोटिफिकेशन के जर‍िये बाद में जारी की जाएगी. इससे जुड़ा नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कि‍या जाएगा.

Assam APSC AE, JE recruitment 2019: पदों का वि‍वरण

कुल पदों की संख्‍या : 463
जून‍ियर इंजीनियर : 307
अस‍िस्‍टेंट इंजीनियर : 156
Loading...

Assam APSC AE, JE recruitment 2019: योग्‍यता
श‍िक्षा: एई (अस‍िस्‍टेंट इंजीनियर) के पद के लिए उम्मीदवारों के पास नियमित मोड के माध्यम से सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री या इंस्टीट्यूशन ऑफ इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स (इंडिया) की एसोसिएट मेंबरशिप परीक्षा का पार्ट-ए और बी पास होना चाहिए. जेई (जून‍ियर इंजीनियर) स्तर पर भर्ती के लिए, सिविल इंजीनियरिंग में तीन वर्षीय डिप्लोमा पाठ्यक्रम उत्तीर्ण कर चुके उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:
Sarkari Naukri 2019: इन पदों पर सरकारी नौकरी पाने का आखिरी मौका आज, जल्‍द करें आवेदन

मिशनरी स्कूल के टीचर ने लंच में उतरवा दी छात्राओं की leggings, भड़के पेरेंट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 9:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...