लाइव टीवी

Sarkari Naukri 2019: 12वीं पास के लिए इन पदों पर निकली वैकेंसी, करें चेक

News18Hindi
Updated: November 13, 2019, 12:36 PM IST
Sarkari Naukri 2019: 12वीं पास के लिए इन पदों पर निकली वैकेंसी, करें चेक
CISF ने इन पदों पर निकाली वैकेंसी, जानें कैसे करें आवेदन

CISF ASI LDCE recruitment 2019: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (Central Industrial Security Force, CISF) ने असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (Assistant Sub-Inspector, ASI) के पदों पर वैकेंसी निकाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2019, 12:36 PM IST
  • Share this:
CISF ASI LDCE recruitment 2019: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (Central Industrial Security Force, CISF) ने असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (Assistant Sub-Inspector, ASI) के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसके तहत कुल 1,314 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. ये भर्तियां लिमिटेड डिपार्टमेंटल कॉम्पिटिटिव एग्जाम (Limited Departmental Competitive Exam, LDCE) के माध्यम से की जाएगी. इन पदों के लिए इच्छुक और योग्‍य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cisf.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 9 दिसंबर तक चलेगी. इसलिए उम्‍मीदवार इस तारीख के पहले तक अप्‍लाई कर सकते हैं.

आयु: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार की अधिकतम आयु 35 वर्ष से कम होनी चाहिए. वहीं एससी, एसटी उम्मीदवारों के लिए पांच साल तक की छूट दी जाएगी.

कार्य अनुभव: कांस्टेबल, जीडी, हेड कांस्टेबल, जीडी और कांस्टेबल के पदों पर 1 अगस्त, 2019 तक कम से कम पांच वर्ष का नियमित कार्य अनुभव होना चाहिए.

CISF ASI LDCE भर्ती 2019: ऐसे भरें फॉर्म



-आधिकारिक वेबसाइट पर cisf.gov.in जाएं
- अब यहां Assistant sub-inspector LDCE’ link पर क्लिक करें
- अब यहां निर्देशों को ध्यान से पढ़ें फॉर्म डाउनलोड करें-अब फॉर्म भरकर अपलोड कर दें
- फीस का भुगतान कर दें और प्रिंटआउट रख लें

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 12:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर