Sarkari Naukri : पश्चिम बंगाल में नर्स और डॉक्टरों की 500 से अधिक वैकेंसी, 50 हजार तक है सैलरी

सबसे अधिक 395 वैकेंसी स्टाफ नर्स के लिए है.

सबसे अधिक 395 वैकेंसी स्टाफ नर्स के लिए है.

Sarkari Naukri : पश्चिम बंगाल में कोविड-19 अस्पतालों में स्टाफ नर्स और मेडिकल ऑफिसर सहित विभिन्न पदों के लिए भर्तियां हो रही हैं. इसके तहत 500 से अधिक नौकरियां हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना महामारी के कारण देश भर में मेडिकल स्टाफ की भर्तियां हो रही हैं. इसी क्रम में पश्चिम बंगाल के चीफ मेडिकल ऑफिसर ऑफ हेल्थ ने कोविड अस्पताल के लिए स्टाफ नर्स, मेडिकल ऑफिसर, स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर की भर्तियां निकाली हैं. इसके तहत कुल 466 रिक्त पद भरे जाने हैं. ये नियुक्तियां उत्तर 24 परगना जिले के कोविड अस्पतालों में होगी. साथ ही ये नियुक्तियां दो महीने के लिए हो रही हैं. बता दें कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए इस तरह की भर्तियां महाराष्ट्र और बिहार समेत कई अन्य राज्यों में भी हो रही हैं.

वैकेंसी का विवरण

जनरल ड्यूटी- 48

सीसीयू/एचडीयू- 29
मेडिसिन- 19

एनेस्थीसिया- 06

रेस्पेरेटरी मेडिसिन- 19



स्टाफ नर्स- 345

सैलरी-

मेडिकल ऑफिसर- 40,000/-

स्पेशलिस्ट डॉक्टर- 50000/-

स्टाफ नर्स- 17,2201/-

यहां क्लिक करके नोटिस पढ़ें

डायमंड हॉर्बर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में नर्स की वैकेंसी

पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में कोविड अस्पताल के अलावा डायमंड हॉर्बर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भी 50 नर्स स्टाफ की वैकेंसी निकली है. यह भर्ती वॉक-इन इंटरव्यू के जरिए होगी. नर्स पदों के लिए वॉक-इन इंटरव्यू 12 और 13 मई को होगा. नर्स पद के लिए अभ्यर्थी के पास बीएससी नर्सिंग या जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी का सर्टिफिकेट होना चाहिए. नोटिफिकेशन में कहा गया है कि अभ्यर्थी को वॉक-इन इंटरव्यू के लिए तय प्रारूप के भरे हुए आवेदन फॉर्म के साथ मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र और उसकी सेल्फ अटेस्टेड फोटो कॉपी भी साथ लेकर जानी है.

यहां क्लिक करके नोटिफिकेशन देख सकते हैं

ये भी पढ़ें- 

Sarkari Naukri : बार्क में रिसर्च एसोसिएट पद के लिए करें अप्लाई, लास्ट डेट नजदीक, इतनी मिलेगी फैलोशिप

HPSSC Recruitment 2021 : क्लर्क और स्टाफ नर्स सहित कई पदों पर वैकेंसी, लास्ट डेट बढ़ी, 12वीं पास भी करें आवेदन

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज