अपना शहर चुनें

States

SSC CGL 2018 Exam: बदल सकते हैं अपना परीक्षा केंद्र, आज है लास्ट डेट

एसएससी ने अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में बदलाव करने की सुविधा दी है.
एसएससी ने अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में बदलाव करने की सुविधा दी है.

एसएससी कम्बाइंड ग्रेजुएट लेवल परीक्षा का स्किल टेस्ट 18 और 19 दिसंबर 2020 को होना है. कोरोना के कारण एसएससी ने यह फैसला लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 8:07 AM IST
  • Share this:
कर्मचारी चयन आयोन ने एसएससी सीजीएसई 2018 (SSC CGL 2018 Exam) के स्किल टेस्ट देने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र बदलने का मौका दिया है. कोरोना के कारण अभ्यर्थियों को यह सुविधा दी गई है. अगर अभी तक आपने अपना परीक्षा केंद्र नहीं बदला हो तो इसे तुरंत बदल लें, क्योंकि आज ही इसकी आखिरी तारीख है. इस संबंध में एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर सूचना दी गई है. साथ ही वहां एक लिंक भी दिया गया है, जिसके जरिये ये बदलाव किया जा सकता है.
एसएससी कम्बाइंड ग्रेजुएट लेवल परीक्षा का स्किल टेस्ट 18 और 19 दिसंबर 2020 को होना है. कोरोना के कारण एसएससी ने यह फैसला लिया है कि परीक्षार्थियों को अपना परीक्षा केंद्र बदलने का विकल्प दिया जाए, जिसके तहत यह सुविधा दी गई है. अब इस टेस्ट में हिस्सा लेने वाले अभ्यर्थी अपना परीक्षा केंद्र बदल सकते हैं, लेकिन एक बात का ध्यान रखें कि आज इसके लिए आखिरी डेट है.
कैसे बदलेंगे केंद्र
अभ्यर्थी को एसएससी की वेबसाइट पर जाकर वहां दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपने रजिस्ट्रेशन नंबरए रोल नंबर और परीक्षा पासवर्ड के जरिये लॉगिन करना होगा. अभ्यर्थी केंद्र बदलने से पहले दिए गए दिशा निर्देशों को सावधानीपूर्वक पढ़ लें.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज