लाइव टीवी

SSC CHSL, JE, exam 2020 dates: एसएससी ने नई परीक्षा तिथियों को लेकर जारी किया नोटिस

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 6:25 PM IST
SSC CHSL, JE, exam 2020 dates: एसएससी ने नई परीक्षा तिथियों को लेकर जारी किया नोटिस
देश में 17 मई से चौथे चरण का लॉकडाउन 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

आयोग ने एसएससी सीएचएसएल टीयर-1, जेई और एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और ग्रेड डी की नई तिथियों की घोषण स्थगित कर दी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. SSC CHSL, JE, exam 2020 dates: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने एसएससी सीएचएसएल, जूनियर इंजीनियर और एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और ग्रेड डी परीक्षा की नई तिथियों को लेकर महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है. आयोग ने एसएससी की विभिन्न परीक्षाओं जैसे एसएससी सीएचएसएल टीयर-1, जेई और एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और ग्रेड डी की नई तिथियों की घोषण स्थगित कर दी है.

एसएसी ने कहा कि हाल में होने वाली एसएससी परीक्षाओं की नई तिथियों का ऐलान अब एक जून को किया जाएगा. इससे पहले एसएससी ने एक नोटिफिकेशन जारी कर कहा था कि 3 मई के हालातों को देखते हुए आगे का फैसला लिया जाएगा. इस दौरान 17 मई से चौथे चरण का लॉकडाउन 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

इसी को देखते आयोग ने अब नोटिस जारी कर कहा है कि एक जून को हालात का जायजा लेने के बाद आगे की रणनीति का ऐलान किया जा सकता है. सब कुछ ठीक रहा तो एसएससी परीक्षा की नई तिथियों का ऐलान एक जून को कर देगा. उम्मीदवारों को सलाह है कि एसएससी परीक्षा अपडेट्स के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट करते रहें.



एसएससी के नोटिस में कहा गया है कि कोरोना वायरस महामारी के संबंध में 21 मई 2020 को मौजूदा हालात पर विचार किया गया, जिसमें पाया गया कि सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन को 31 मई 2020 तक के लिए बढ़ा दिया है. आयोग ने इस संबंध में 19 मार्च 2020, 16 अप्रैल 2020, 24 अप्रैल 2020 और 04 अप्रैल को को नोटिस जारी कर उम्मलीदवारों को मौजूदा हालात से अवगत कराया था. आयोग ने अब फैसला किया है कि 01.06.2020 को कोई फैसला लेने से पहले हालातों का जायजा लिया जाएगा, इसके बाद परीक्षा की नई तिथियों के बारे में उम्मीदवारों को सूचना दी जाएगी.



यहां क्लिक कर देखें एसएससी का पूरा नोटिसफिकेशन

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र सरकार ने लॉन्च किया करियर पोर्टल- 9वीं से 12वीं तक के स्टूडेंट्स की होगी काउंसलिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 6:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading