SSC JHT 2020: टियर-1 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ssc-cr.org पर करें चेक

कर्मचारी चयन आयोग ने एडमिट कार्ड जारी कर दिया है.
कर्मचारी चयन आयोग ने एडमिट कार्ड जारी कर दिया है.

SSC JHT 2020: जिन कैंडीडेट्स को परीक्षा में शामिल होना है वे इसे आधिकारिक वेबसाइट - ssc-cr.org - से डाउनलोड कर सकते हैं. अन्य क्षेत्रों के लिए भी एडमिट कार्ड जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 7:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कर्मचारी चयन आयोग, एसएससी (Staff Selection Commission, SSC) ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर (Junior Hindi Translator), जूनियर ट्रांसलेटर (Junior Translator) और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर (Senior Hindi Translator) के पदों के लिए सेंट्रल रीजन (Central Region) का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन कैंडीडेट्स को परीक्षा में शामिल होना है वे इसे आधिकारिक वेबसाइट - ssc-cr.org - से डाउनलोड कर सकते हैं. अन्य क्षेत्रों के लिए भी एडमिट कार्ड जल्द ही रिलीज किया जाएगा. इसके लिए कैंडीडेट्स नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं.

SSC JHT 2020: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

- सबसे पहले कैंडीडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा.



- एडमिट कार्ड वाले लिंक पर जाएं.
- अपनी अप्लीकेशन डिटेल और जन्मतिथि डालें.

- इसकी एक कॉपी डाउनलोड करके हार्ड कॉपी निकाल लें ताकि परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश पाने में किसी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े.

ये भी पढ़ें-
Police Constable Exam: भर्ती परीक्षा कल, भूलकर भी साथ न ले जाएं ये चीजें
नवोदय विद्यालय: 52 हजार से अधिक सीटों पर प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जानें डिटेल

लाना होगा आईडी प्रूफ
इसके अलावा कैंडीडेट्स को दो पासपोर्ट साइज़ की कलर्ड फोटोग्राफ और एक वैलिड फोटो आईडी प्रूफ लाना होगा जिस पर जन्मतिथि अंकित हो. परीक्षा के दौरान कैंडीडेट्स को गृह मंत्रालय द्वारा जारी कोविड-19 से संबंधित सारे गाइडलाइन्स का पालन करना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज