SSC JHT, SHT paper 2 Result: नतीजे घोषित, ssc.nic.in पर करें चेक

SSC JHT, SHT paper 2 result: कर्मचारी चयन आयोग, एसएससी (Staff Selection Commission) ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक की भर्ती के लिए आयोजित की गई दूसरी परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है.

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 6:24 PM IST
SSC JHT, SHT paper 2 Result: नतीजे घोषित, ssc.nic.in  पर करें चेक
SSC JHT, SHT paper 2 Result: नतीजे घोषित, ssc.nic.in पर करें चेक
News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 6:24 PM IST
SSC JHT, SHT paper 2 result: कर्मचारी चयन आयोग, एसएससी (Staff Selection Commission) ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक की भर्ती के लिए आयोजित की गई दूसरी परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्‍मीदवार अपना परिणाम ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर देख सकते हैं.

बता दें कि पेपर-2 की परीक्षा का आयोजन 26 मई 2019 को किया गया था. इससे पहले एसएससी ने 13 जनवरी 2019 को जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक की भर्ती के लिए पेपर-1 की परीक्षा कराई थी, जिसका रिजल्ट 22 मार्च को जारी कर दिया गया था. इस परीक्षा में जो उम्‍मीदवार सफल हुए थे उन्हें अगले राउंड के लिए उपस्थित होना होगा. इसमें उनके ऑफिशल डॉक्यूमेंट्स को चेक किया जाएगा.

गौरतलब है कि इस पद की भर्ती के अलावा कई अन्‍य पदों पर भी भर्तियां निकाली हैं. इसके तहत  जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer ) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. केंद्रीय जल आयोग,केंद्रीय लोक निर्माण विभाग, केंद्रीय लोक निर्माण विभाग (CPWD, सीमा सड़क संगठन (BRO),केंद्रीय जल और विद्युत अनुसंधान स्टेशन, केंद्रीय जल और विद्युत अनुसंधान स्टेशन, केंद्रीय जल और बिजली अनुसंधान स्टेशन- जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल) समेत अन्‍‍‍य विभागों में जूनियर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

ये भी पढ़ें: 


Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 6:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...