SSC सेलेक्शन पोस्ट फेज 7 एडिशनल रिजल्ट 2020 ssc.nic.in पर जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

ssc.nic.in पर जाकर अपना रोल नंबर वाइज परिणाम देख सकते हैं.
ssc.nic.in पर जाकर अपना रोल नंबर वाइज परिणाम देख सकते हैं.

उम्मीदवार एसएससी चयन पोस्ट चरण 7 अतिरिक्त परिणाम 2020 यहां दिए डायरेक्ट लिंक्स से चेक करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 3:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने SSC चयन पोस्ट चरण 7 2020 की लिखित परीक्षा में अतिरिक्त चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपना रोल नंबर वाइज परिणाम देख सकते हैं.

अतिरिक्त उम्मीदवार, जिन्हें स्क्रूटनी के अगले चरण के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया, उन्हें शैक्षिक योग्यता (EQ), अनुभव, श्रेणी, आयु, आयु में छूट आदि के संबंध में सभी सहायक दस्तावेजों (सेल्फ अटेस्टेड) ​​की एक प्रति जमा करनी होगी.

जैसा कि लागू है हार्ड कॉपी में अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र के प्रिंट आउट के साथ संबंधित क्षेत्रीय / उप-क्षेत्रीय कार्यालय के लिए जिसमें पोस्ट-श्रेणी संबंधित है, 3 सप्ताह के भीतर यानी 21 नवंबर 2020 तक स्पीड पोस्ट करें.



उम्मीदवारों को दस्तावेज भेजते समय लिफाफे के शीर्ष पर स्पष्ट रूप से "मैट्रिकुलेशन लेवल / हायर सेकंडरी (10 + 2) लेवल / ग्रेजुएशन और लेवल से ऊपर" और "क्लास नंबर" का उल्लेख करना होगा.
इससे पहले, आयोग ने 18 फरवरी 2020 को एसएससी चयन पोस्ट परीक्षा परिणाम 2019 (मैट्रिक / हायर सेकेंडरी (10 + 2) स्तर / स्नातक और उससे ऊपर के स्तर) की घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें
UPPSC: समीक्षा अधिकारी प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट, देखें कैंडिडेट्स लिस्ट
JOBS: सरकार ने निकाली वैकेंसी, तुरंत करें अप्लाई, पढ़ें डिटेल

दस्तावेज़ सत्यापन में कई उम्मीदवारों को रिजेक्ट करने के बाद, आयोग ने अब चरण-VII/2019 कंप्यूटर आधारित परीक्षा के आधार पर विभिन्न श्रेणियों के लिए अतिरिक्त उम्मीदवार की सूची जारी की है. उम्मीदवार एसएससी चयन पोस्ट चरण 7 अतिरिक्त परिणाम 2020 चेक करें.

SSC सेलेक्शन पोस्ट फेज 7 एडिशनल रिजल्ट 2020:  Matriculation | Cut Off
SSC सेलेक्शन पोस्ट फेज 7 एडिशनल रिजल्ट 2020 : High Secondary 10+2 | Cut Off
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज