लाइव टीवी

SSC Stenographer DV और Skill Test Admit Card 2019 जारी, 11 नवंबर से होंगे एग्जाम

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 3:56 PM IST
SSC Stenographer DV और Skill Test Admit Card 2019 जारी, 11 नवंबर से होंगे एग्जाम
ssc की ओर से कैंडीडेट्स को सलाह दी गई है कि कई बार एडमिट कार्ड डाउनलोड न करें.

Stenographer Grade C (Group B, Non-Gazetted) और Stenographer Grade D (Group C) की भर्ती के लिए SSC कंप्यूटर बेस्ड एग्जाम 11 नवंबर से 22 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 3:56 PM IST
  • Share this:
SSC Stenographer DV and Skill Test Admit Card 2019: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (Staff Selection Commission- SSC) ने स्टेनोग्राफर ग्रेड C & D Exam-2018 के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर सभी सेंटर्स के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन कैंडीडेट्स ने Stenographer Grade C & D Exam-2018 के लिए अप्लाई किया वे अपना एडमिट कार्ड डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन और स्किल टेस्ट के लिए डाउनलोड कर सकते हैं.

ssc की ओर से कैंडीडेट्स को सलाह दी गई है कि कई बार एडमिट कार्ड डाउनलोड न करें. ऐसा करने पर कैंडीडेट्स को एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकने से ब्लॉक कर दिया जाएगा.

Stenographer Grade C (Group B, Non-Gazetted) और Stenographer Grade D (Group C) की भर्ती के लिए SSC कंप्यूटर बेस्ड एग्जाम आयोजित करेगा. ये एग्जाम 11 नवंबर से 22 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा. इसके तहत भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालय / विभाग / संगठनों में भर्ती की जाएगी.

प्रश्न पत्र ऑब्जेक्टिव टाइप मल्टीपल चॉइस का होगा. प्रश्न हिंदी और अंग्रेजी में सेट किए जाएंगे. उम्मीदवार ध्यान दें प्रत्येक गलत उत्तर के लिए 0.25 अंक काटा जाएगा.

SSC Stenographer DV and Skill Test Admit Card 2018 के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें-
इंदौर कोर्ट में ड्राइवर है पिता, बेटे ने क्रैक किया सिविल जज एग्जाम
Loading...

IPS Success Story: मुश्किलों में रहकर बुलंदियां छूने वाले नूरुल हसन की कहानी
CBSE बोर्ड ने जारी की प्रैक्टिकल एग्जाम और पेपर पैटर्न से जुड़ी ये अहम जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...