8वीं पास के लिए इन पदों पर नौकरी का सुनहरा मौका, जल्‍द करें आवेदन

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 5:29 PM IST
8वीं पास के लिए इन पदों पर नौकरी का सुनहरा मौका, जल्‍द करें आवेदन
आठवीं पास युवाओं के लिए नौकरी, जल्‍द करें आवेदन

स्‍टेट सोसाइटी फॉर अलट्रा पुअर सोशल वेलफेयर (State society for ultra poor social welfare) बिहार ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं. अपनी क्‍वालिफिकेशन के मुताबिक जानें किन पदों पर कर सकते हैं आवेदन.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2019, 5:29 PM IST
  • Share this:
अगर आप जॉब की तलाश में हैं और आपकी एजुकेशन क्‍वालिफिकेशन कम हैं तो भी टेंश्‍न लेने की जरूरत नहीं है. दरअसल स्‍टेट सोसाइटी फॉर अलट्रा पुअर सोशल वेलफेयर (State society for ultra poor social welfare) बिहार ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों पर उम्‍मीदवारों से आठवीं तक के अभ्‍यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रकिया शुरू हो चुकी है और आखिरी तारीख 19 सितंबर है. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार ऑफिशियिल वेबसाइट www.ssupsw.inपर जाकर अप्‍लाई कर सकते हैं.

बता दें उम्‍मीदवार अप्‍लाई करने से पहले अच्‍छी तरह नोटिफिकेशन पढ़ लें, क्‍योंकि हर पद के लिए एजुकेशन क्‍वालिफिकेशन से लेकर अन्‍य जरूरी योग्‍यता अलग-अलग है. इसलिए पूरा फॉर्म पढ़ने के बाद ही अप्‍लाई करें. इसके साथ-साथ आखिरी तारीख नजदीक है ऐसे में उम्‍मीदवार कोशिश करें कि वे फटाफट आवेदन कर दें,जिससे लास्‍ट समय में दिक्‍कत न हो. बता दें कि Ssupsw इस भर्ती के जरिए कुल 917 पदों पर नियुक्‍तियां करेगा. इस पदों पर उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष और अधिकतम 55 वर्ष होनी चाहिए. बता दें कि इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा.

किस कैटेगिरी में कितने पद

सेंटर मैनेजर - 63, एडमिन-सह-अकाउंट-असिस्टेंट -63, केस मैनेजर- 70, सीनियर फिजियोथेरेपिस्ट- 66, फिजियोथेरेपिस्ट -73, मोबिलिटी, इंस्ट्राक्टर -74,ऑडियोलोजिस्ट-सह-स्पीच लैंग्वेज पैथोलोजिस्ट -85, परामर्शी/ क्लिनिकल साइकोलोजिस्ट -79, टेक्नीसियन के विभिन्न पद-234, पैरामेडिकल (सेंटर रिस्पांस वैन)- 17, केयरगिवर- 69, कुक-सह-हेल्पर- 05, ड्राइवर- 19

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 5:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...