स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने निकाली 1300 से ज्यादा वैकेंसी

एप्लीकेशन फॉर्म भरने से पहले सभी कैंडीडेट्स स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ओर से जारी नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 5:26 PM IST
स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने निकाली 1300 से ज्यादा वैकेंसी
स्टाफ सेलेक्शन कमीशन दे रहा है नौकरी
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 5:26 PM IST
SSC Recruitment 2019: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने 1300 से ज्यादा वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. कमीशन ने इन पदों के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त 2019 बताई है. इन वैकेंसी के लिए कैंडीडेट्स को बताए गए फॉर्मेट में ऑनलाइन अप्लाई करना होगा. जो कैंडीडेट्स बताए गए फॉर्मेट में अप्लाई करेंगे, उन्हीं की एप्लीकेशन स्वीकार की जाएगी.

एप्लीकेशन फॉर्म भरने से पहले सभी कैंडीडेट्स स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ओर से जारी नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें. फॉर्म भरने से पहले ही सुनिश्चित कर लें कि सभी शर्तें जैसे उम्र सीमा, आवश्यक योग्यता, तजुर्बा, कैटेगिरी वगैरह को ध्यान से पढ़ें. एलिजिबिलिटी शर्तों को पूरा नहीं करने वाले उम्मीदवारों को बिना किसी सूचना के भर्ती प्रक्रिया के किसी भी चरण में रद्द कर दिया जाएगा.

अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स 10वीं, 12वीं पास और मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हो. कैंडीडेट्स की उम्र कम से कम 18 और ज्यादा से ज्यादा 30 साल तक हो. उम्र सीमा में छूट रिजर्व सीटों पर सरकारी नियमों के मुताबिक SC/ ST /OBC/PWD/ PH कैंडीडेट्स को दी जाएगी. एप्लीकेशन फीस 100 रुपए हैं.

महिला कैंडीडेट्स और SC/ ST /OBC/PWD/ PH कैंडीडेट्स के लिए कोई फीस नहीं है. फीस देने वाले कैंडीडटे्स, फीस ऑनलाइन पे कर सकते हैं. ऑनलाइन फीस 2 सितंबर 2019 को शाम 5 बजे तक जमा कर सकते हैं.


सभी जानकारी डिटेल में पढ़ने के लिए देखें ऑफिशियल नोटिफेकशन 


ये भी पढ़ें-
Loading...

Railway Recruitment: रेलवे में स्पोर्ट्स कोटा के लिए वैकेंसी
मैथ्स में कमज़ोर स्टूडेंट्स अब ऐसे होंगे 10th में पास
बिहार का ये कॉलेज बिना पढ़ाई बांट रहा है शास्त्री की डिग्री
First published: August 11, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...