Home /News /career /

लॉकडाउन के बीच छात्र को मिला 58 लाख रुपये का पैकेज, इस संस्थान के 85 फीसदी स्टूडेंट्स को मिला रोजगार

लॉकडाउन के बीच छात्र को मिला 58 लाख रुपये का पैकेज, इस संस्थान के 85 फीसदी स्टूडेंट्स को मिला रोजगार

जादवपुर यूनिवर्सिटी में कैंपस प्लेसमेंट के दौरान करीब 85 फीसदी स्टूडेंट्स की जॉब लगी.

जादवपुर यूनिवर्सिटी में कैंपस प्लेसमेंट के दौरान करीब 85 फीसदी स्टूडेंट्स की जॉब लगी.

जादवपुर यूनिवर्सिटी में कैंपस प्लेसमेंट के दौरान करीब 85 भारतीय और मल्टी नेशनल कंपनियों ने स्टूडेंट्स को जॉब के ऑफर दिए हैं.

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के चलते आई आर्थिक मंदी के माहौल में एक छात्र को 58 रुपये का पैकेज मिला है. जादवपुर यूनिवर्सिटी में कैंपस प्लेसमेंट के दौरान करीब 85 भारतीय और मल्टी नेशनल कंपनियों ने स्टूडेंट्स को जॉब के एक से एक ऑफर दिए. यूनिवर्सिटी के एक अधिकारी ने कहा कि पिछली प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान सर्वाधिक सैलरी पैकेज वाला ऑफर 42 लाख रुपये का था.

    उन्होंने कहा कि कुल चार छात्रों को 50 लाख से ज्यादा का पैकज मिला है. अभी तक 84 फीसदी स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट हो चुका है. उन्होंने कहा, 'अंडरग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट इंजीनियरिंग के 770 स्टूडेंट्स को जॉब मिल चुकी है.'

    कैंपस प्लेसमेंट में बैंकिंग, इंजीनियरिंग, एफएमसीजी से लेकर फॉर्मास्युटिकल्स क्षेत्रों से जुड़ी कंपनियां पहुंचीं. टेक्सास इंस्ट्र्यूमेंट्स, कोका कोला, सिपला, एयरबस, सीईएससी लि., मर्सिडीज बेंज, सिटी बैंक, एडीपी, सिमन और एचएसबीसी आदि कंपनियों ने स्टूडेंट्स को आर्कषक ऑफर दिए.

    43-43 लाख रुपये का सैलरी पैकेज मिला
    उन्होंने कहा, 'महामारी या लॉकडाउन के चलते हमने अभी तक नियोक्ताओं के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं देखा है. हमें आशा है कि आगे भी ऐसा ही रहेगा.' लॉकडाउन पीरियड में भी चार बड़ी कंपनियों ने स्टूडेंट्स के इंटरव्यू लिए हैं. दो कंपनियां जॉब ऑफर दे चुकी हैं जबकि दो आने वाले दिनों में देने वाली हैं.

    ये भी पढ़ें- ICSE ISC Exam Dates 2020: शन‍िवार-रव‍िवार को भी आयोजित हो सकती है बची हुई परीक्षा, CISCE ने जारी क‍िया नोटिस

    Tags: Corona, Government job, Jobs news, Lockdown. Covid 19

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर