लाइव टीवी

दसवीं पास उम्मीदवारों के लिए इन विभाग में है नौकरी का मौका, 15 फरवरी के पहले करें आवेदन

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 7:29 PM IST
दसवीं पास उम्मीदवारों के लिए इन विभाग में है नौकरी का मौका, 15 फरवरी के पहले करें आवेदन
.इन पदों के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए गार्गी कॉलेज की वेबसाइट को देख सकते हैं.

दिल्ली विश्वविद्यालय ने मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर गार्गी कॉलेज में भर्ती निकली है. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. पात्र उम्मीदवार विज्ञापन प्रकाशित होने के 15 दिनों के अंदर (15 फरवरी 2020) तक निर्धारित प्रारूप के अनुसार आवेदन कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 7:29 PM IST
  • Share this:
Delhi University Recruitment 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय ने मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर गार्गी कॉलेज में भर्ती निकली है. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. पात्र उम्मीदवार विज्ञापन प्रकाशित होने के 15 दिनों के अंदर (15 फरवरी 2020) तक निर्धारित प्रारूप के अनुसार आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए गार्गी कॉलेज की वेबसाइट को देख सकते हैं आइए आपको बताते हैं इन पदों से संबंधित कुछ बातें...

महत्वपूर्ण तिथि
- वेदन जमा करने की अंतिम तिथि: - 15 फरवरी 2020

रिक्तियों का विवरण

-मल्टी टास्किंग स्टाफ - 11 पद

शैक्षणिक योग्यता
- एमटीएस (लाइब्रेरी) - इन पदों पर किसी भी राज्य शिक्षा बोर्ड या सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.-उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से लाइब्रेरी साइंस /लाइब्रेरी & इन्फोर्मशन साइंस में सर्टिफिकेट भी होना जरूरी है.
- एमटीएस (सिक्योरिटी) - उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं कक्षा या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होना जरूरी है.

Delhi University Recruitment 2020,job opportunity,delhi university,Gargi Colleg, apply online, February,दसवीं पास, उम्मीदवार, सरकारी विभाग, सरकारी नौकरी, फरवरी, ऑनलाइन आवेदन, नौकरी, गार्गी कॉलेज
इन पदों पर किसी भी राज्य शिक्षा बोर्ड या सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.


आयु सीमा
- एमटीएस (लाइब्रेरी) - 27 वर्ष
- एमटीएस (सिक्योरिटी) - 25 वर्ष

वेतन
- एमटीएस (लाइब्रेरी /लाइब्रेरी /सिक्योरिटी) - 15 हजार रुपये

ऐसे करें आवेदन
इच्छुक और पात्र अभ्यर्थी दिल्ली विश्वविद्यालय एमटीएस भर्ती 2020 के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं और अपने आवेदन को अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ गार्गी कॉलेज, यूनिवर्सिटी ऑफ कॉलेज, सिरी फोर्ट रोड, नई दिल्ली -110049 के पते पर भेज सकते हैं.

ये भी पढ़ें-
UPPSC APO: परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी, एक क्लिक में ऐसे करें डाउनलोड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 5:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर