AKTU UPSEE Result 2019: यूपीएसईई परीक्षा परिणाम घोषित, upsee.nic.in पर करें चेक

AKTU UPSEE Result 2019: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्‍निकल यूनिवर्सिटी ने उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (UPSEE) का परिणाम आज घोषित कर दिया है.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 5:58 PM IST
AKTU UPSEE Result 2019: यूपीएसईई परीक्षा परिणाम घोषित, upsee.nic.in पर करें चेक
AKTU UPSEE Result 2019:
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 5:58 PM IST
AKTU UPSEE Result 2019: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्‍निकल यूनिवर्सिटी ने उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (UPSEE) का परिणाम आज घोषित कर दिया है. परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्‍यर्थी upsee.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यूनिवर्सिटी ने 21 अप्रैल को प्रवेश परीक्षा आयोजित कराई थी.

यूपीएसईई क्रैक करने वाले अभ्‍यर्थियों को काउंसलिंग सेशन के लिए बुलाया जाएगा. काउंसलिंग सत्र जून के अंतिम सप्ताह से शुरू होगा. हालांकि यूनिवर्सिटी की ओर से आधिकारिक तारीखों की घोषणा नहीं की गई है. जल्‍द ही शेड्यूल घोषित किया जाएगा. वहीं अगर काउंसिलिंग में कोई सीटें खाली रह जाती हैं तो री- काउंसिलिंग भी आयोजित की जाएगी. AKTU ने स्‍टूडेंट्स को आंसर शीट की रीचेकिंग की सुविधा दी थी. यूनिवर्सिटी ने अभ्‍यिर्थयों को रीचेकिंग के लिए सात दिनों का मौका दिया था. गौरतलब है कि यूपीएसईई की परीक्षा बायोटेक, कृषि, BAchch, BPharm, B.Des, BHMCT, BFAD, BFA, बीएफए, बीवीओसी, एमटेक, एमटेक दोहरी डिग्री, एमबीए, एमबीए एकीकृत, एमसीए, एमसीए एकीकृत सहित विभिन्न पाठ्यक्रमों में छात्रों को नामांकन करने के लिए आयोजित की जाती है.

यह भी पढ़ें: 
First published: June 20, 2019, 5:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...