Home /News /career /

TN TRB PG teachers recruitment 2019: सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन शेड्यूल घोषित, करें चेक

TN TRB PG teachers recruitment 2019: सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन शेड्यूल घोषित, करें चेक

TN TRB PG teachers recruitment 2019: डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन शेड्यूल जारी

TN TRB PG teachers recruitment 2019: डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन शेड्यूल जारी

TN TRB PG teachers recruitment 2019: शिक्षक भर्ती बोर्ड, (Teachers Recruitment Board, TRB) ने पोस्‍टग्रेजुएट टीचर (postgraduate teachers) भर्ती के लिए सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन का शेड्यूल जारी कर दिया है.

    TN TRB PG teachers recruitment 2019: शिक्षक भर्ती बोर्ड, (Teachers Recruitment Board, TRB) ने पोस्‍टग्रेजुएट टीचर (postgraduate teachers) भर्ती के लिए सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन का शेड्यूल जारी कर दिया है. इसके मुताबिक पहले फेज का वेरिफिकेशन 8 और 9 नवंबर को 11 जिलों  में आयोजित किया जाएगा. इस संबंध में बोर्ड ने निर्देश दिए हैं कि उम्‍मीदवार निर्धारित तिथि पर सुबह 10:00 बजे तक पहुंच जाएं.

    वहीं बोर्ड ने ये भी कहा है कि अगर कोई भी स्‍टूडेंट्स देरी से पहुंचता है या किसी भी वजह से अगले दिन पहुंचता है तो उसको अनुपस्‍थति माना जाएगा.बोर्ड ने पोस्‍टग्रेजुएट टीचर्स की सीधी भर्ती के लिए प्रमाणपत्र सत्यापन पत्र सभी शॉर्टलिस्ट उम्मीदवा रों की जानकारी ईमेल और एसएमएस के माध्‍यम से दी गई थी. अब इन्‍हीं उम्‍मीदवारों को  प्रमाणपत्र सत्यापन  के लिए उपस्‍थित होना होगा.

    बता दें कि TRB ने उन 3,824 उम्मीदवारों की सूची जारी की है, जिन्हें शुक्रवार को आयोजित भर्ती परीक्षा में योग्‍य पाया गया है. अब इन ही अभ्‍यर्थी को प्रमाणपत्र सत्यापन के लिए बुलाया जा रहा है. गौरतलब है कि सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में 2144 स्नातकोत्तर शिक्षक रिक्तियों के लिए 1.47 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने ऑनलाइन परीक्षा दी. यह ऑनलाइन परीक्षा 27 से 29 सितंबर तक आयोजित किया गया था.

    ये भी पढ़ें: 

    Tags: Government teacher job, Teacher job

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर