TNPSC Exams 2021 : कोरोना के कारण तमिलनाडु PCS Mains और इंजीनियरिंग समेत कई परीक्षाएं टली

तमिलनाडु सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 28 और 30 मई को होनी थी.

तमिलनाडु सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 28 और 30 मई को होनी थी.

TNPSC Exams 2021 : तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की पीसीएस मुख्य परीक्षा, कम्बाइंड इंजीनियरिंग सर्विसेज सहित कई परीक्षाएं कोरोना के कारण स्थगित करनी पड़ी हैं. स्थिति सामान्य होने पर इप परीक्षाओं की फ्रेश डेट जारी की जाएगी.

  • Share this:

नई दिल्ली. तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने तमिलनाडु सिविल सर्विस मुख्य परीक्षा और कम्बाइंड इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा स्थगित कर दी है. इसके अलावा आयोग ने राष्ट्रीय मिलिट्री कॉलेज की प्रवेश परीक्षा भी टाल दी है. जिन अभ्यर्थियों ने इन परीक्षाओं के लिए आवेदन किया है, वे अधिक जानकारी के लिए तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की वेबसाइट tnpsc.gov.in पर विजिट कर सकते हैं.

तमिलनाडु सिविल सेवा मुख्य परीक्षा और कम्बाइंड इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा क्रमश मई और जून महीने में ही होने वाली थी. सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 28 और 30 मई को होनी थी. जबकि कम्बाइंड इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा 06 जून को होनी थी. इसके अलावा राष्ट्रीय मिलिट्री कॉलेज की प्रवेश परीक्षा 02 जून को अयोजित की जानी थी. टीएनपीएससी ने अपने नोटिस में कहा है कि स्थगित की गई परीक्षाओं की नियत समय पर नई तिथियां घोषित की जाएंगी.

इन पदों पर होनी हैं भर्तियां 

तमिलनाडु सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 69 रिक्त पदों के लिए हो रही है. जिनमें से 18 पद डिप्टी कलेक्टर, 19 पुलिस उपाधीक्षक (श्रेणी- I) के लिए, 10 सहायक आयुक्त (वाणिज्यिक कर) के लिए, 14 सहकारी समितियों के उप पंजीयक के लिए, ग्रामीण विकास के सहायक निदेशक के लिए 7 और जिला अधिकारी (अग्निशमन और सेवा) के लिए एक पद है. वहीं, कम्बाइंड इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा के जरिए 536 रिक्त पद भरे जाने हैं. इसमें जूनियर ड्रॉफ्टिंग ऑफिसर, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के पद शामिल हैं.
ये भी पढ़ें- 

Aspirants : IAS बनने का सपना देखने वाले छात्रों के संघर्ष की कहानी, 5 एपिसोड वाली वेब सीरीज

बड़ी खबर: UPSC प्रिलिम्स कैंडिडेट्स को अतिरिक्त अवसर देने पर केंद्र सहमत

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज