आज जारी हो सकता है TS EAMCET 2020 रिजल्ट, eamcet.tsche.ac.in पर करें चेक

आज TS EAMCET का रिजल्ट जारी हो सकता है.
आज TS EAMCET का रिजल्ट जारी हो सकता है.

TS EAMCET Result 2020: रिजल्ट के तौर पर आपका स्कोर कार्ड दिखेगा साथ ही उसमें स्टेटस और रैंक भी दिख जाएगा. ज्यादा जानकारी के लिए कैंडीडेट्स आधिकारिक वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 12:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (Telangana State Council of Higher Education, TSCHE) आज दोपहर को TS EAMCET 2020 का रिजल्ट जारी कर देगा. खबरों के मुताबिक रिजल्ट आज यानी 6 अक्टूबर को दोपहर साढ़े तीन बजे जारी किया जा सकता है. कैंडीडेट आधिकारिक वेबसाइट - eamcet.tsche.ac.in - पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. वहीं कोविड पॉजिटिव स्टूडेंट के लिए जो कि उस वक्त परीक्षा नहीं दे सके थे उन्हें परीक्षा देने का दूसरा अवसर मिलेगा. इस संबंध मे नोटिस 3 अक्टूबर को जारी की गई थी. पहले रिजल्ट 5 अक्टूबर को जारी होने वाला था लेकिन अब यह 6 अक्टूबर को जारी किया जाएगा.

TS EAMCET Result 2020: ऐसे करें चेक

- कैंडीडेट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट - eamcet.tsche.ac.in - पर लॉगइन करना होगा.



- होम पेज पर रिजल्ट पेज पर क्लिक करें.
- अपना रोल नंबर एंटर करें और रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर दिख जाएगा.

- रिजल्ट को डाउनलोड कीजिए और भविष्य के लिए रिजल्ट की कॉपी को सेव कर लीजिए.

रिजल्ट के तौर पर आपका स्कोर कार्ड दिखेगा साथ ही उसमें स्टेटस और रैंक भी दिख जाएगा. हालांकि, रिजल्ट के बारे में आधिकारिक साइट पर अभी तक कोई अपडेट नहीं है. ज्यादा जानकारी के लिए कैंडीडेट्स आधिकारिक वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं.

उम्मीद की जा रही है कि इंजीनियरिंग और एग्रीकल्चर रिजल्ट दोनों ही आज घोषित कर दिया जाएगा. रिजल्ट के साथ साथ इसका रैंक कार्ड भी जारी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-
असम में रद्द की गई पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 22 नवंबर को, पढ़ें डिटेल
IBPS PO Exam 2020 3 oct से शुरू, कैंडीडेट्स को करना होगा इन निर्देशों का
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज