TS POLYCET 2021 आवेदन प्रक्रिया polycetts.nic.in पर आज से शुरू

ऑनलाइन एप्‍लीकेशन फॉर्म भरें.

ऑनलाइन एप्‍लीकेशन फॉर्म भरें.

TS POLYCET 2021 के परिणाम घोषित होने के बाद उम्मीदवारों को प्रवेश कार्यक्रम की सूचना दी जाएगी. छात्र ध्यान दें कि प्रवेश वेब काउंसलिंग के आधार पर किया जाएगा.

  • Share this:

नई दिल्ली. तेलंगाना स्टेट पॉलिटेक्निक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट, TS POLYCET 2021 के लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू हो रही है. छात्र TS POLYCET की आधिकारिक वेबसाइट polycetts.nic.in पर 11 जून, 2021 तक पंजीकरण कर सकते हैं. राज्य माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा मान्यता प्राप्त कक्षा 10वीं की परीक्षा पास कर चुके छात्र TS POLYCET 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं.

TS POLYCET 2021 आवेदन पत्र भरने से पहले आधिकारिक अधिसूचना में दी गई पात्रता प्रक्रिया जान लें. राज्य तकनीकी शिक्षा और प्रशिक्षण बोर्ड द्वारा जल्द ही TS POLYCET 2021 परीक्षा की तारीख की घोषणा की जाएगी. TS POLYCET 2021 आवेदन प्रक्रिया ऐसे करें पूरी.

TS POLYCET 2021 आवेदन प्रक्रिया इन स्टेप्स में करें

-तेलंगाना स्टेट पॉलिटेक्निक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट की वेबसाइट पर जाएं.
-वेबसाइट पर उपलब्ध “TS POLYCET 2021 एप्लीकेशन” लिंक पर जाएं.

-पंजीकरण पूरा करें और लॉगिन क्रेडेंशियल के माध्यम से दर्ज करें.

-पूछे गए विवरण दर्ज करें और आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें.



-परीक्षा शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से करें.

-TS POLYCET 2021 आवेदन पत्र जमा करें और उसका प्रिंट लें.

TS POLYCET 2021 के परिणाम घोषित होने के बाद उम्मीदवारों को प्रवेश कार्यक्रम की सूचना दी जाएगी. छात्र ध्यान दें कि प्रवेश वेब काउंसलिंग के आधार पर किया जाएगा. TS POLYCET 2021 के परिणाम परीक्षा की तारीख से 10 दिनों के बाद घोषित किए जाएंगे. छात्र को TS POLYCET 2021 आवेदन प्रक्रिया के बारे में अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

ये भी पढ़ें-

अरुणाचल प्रदेश में निकली LDC और DEO पदों पर भर्तियां, 17 जून तक करें ऑनलाइन आवेदन

KU Recruitment 2021 Application Date: के विवि में नॉन टीचिंग के पदों पर भर्तियों की अंतिम तिथि 5 जून

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज