अपना शहर चुनें

States

UP Board Result: रिजल्‍ट से पहले छात्रों ने कही मन की बात, किसी को डर है फेल होने का, किसी को है अच्‍छे परिणाम का इंतजार

उत्‍तर प्रदेश बोर्ड र‍िजल्‍ट शन‍िवार 27 जून को जारी होने वाला है.
उत्‍तर प्रदेश बोर्ड र‍िजल्‍ट शन‍िवार 27 जून को जारी होने वाला है.

UP Board Result: शन‍िवार को दोपहर 12 बजे जारी हो रहा है यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का पर‍िणाम. पर‍िणाम से ठीक पहले छात्रों ने जाह‍िर की अपने मन की बात.

  • Share this:
UP Board 10th, 12th Result 2020: यूपी बोर्ड, शनिवार दोपहर 12 बजे के बाद हाई स्‍कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 का परिणाम जारी करने वाला है. छात्रों को लंबे समय से इस दिन का इंतजार था और आखिरकार वो दिन आ ही गया है. हिन्‍दी न्‍यूज18 ने छात्रों से बात की और परीक्षा परिणाम को लेकर उनके मन की बात जानने की कोशिश की. कुछ छात्रों ने जहां परिणाम आने की खुशी जाहिर की, वहीं कुछ छात्र रिजल्‍ट को लेकर डरे हुए हैं.

उत्‍तर प्रदेश के एक प्राइवेट स्‍कूल में पढ़ने वाली आकंक्षा शर्मा ने कहा कि उनके सभी पेपर्स अच्‍छे हुए थे और वह अच्‍छे स्‍कोर की उम्‍मीद कर रही हैं. हालांकि बावजूद इसके आकंक्षा अपने रिजल्‍ट को लेकर थोड़ी परेशान भी थीं, उन्‍होंने कहा कि मैंने सभी विषयों के लिये कड़ी मेहनत की थी और अगर अच्‍छे मार्क्‍स नहीं मिलते हैं तो उन्‍हें निराशा होगी.

वहीं साइंस स्‍ट्रीम के छात्र अमृत कुमार ने कहा कि रिजल्‍ट आने से पहले वह मंदिर जाएंगे और अच्‍छे रिजल्‍ट की कामना करेंगे.



सुधीर यादव ने कहा क‍ि एग्‍जाम अच्‍छा रहा था, लेक‍िन फ‍िर भी र‍िजल्‍ट को लेकर वह परेशान हैं. सुधीर को उम्‍मीद है क‍ि मैथ्‍स, अंग्रेजी और ह‍िन्‍दी में उन्‍होंने सबसे अच्‍छा स्‍कोर क‍िया होगा. सुमन अग्रवाल ने कहा क‍ि उन्‍हें 70 से 85 प्रतिशत आने की उम्‍मीद है. उन्‍होंने कहा क‍ि उनके दोस्‍तों को भी अच्‍छे मार्क्‍स आने की उम्‍मीद है.
बता दें क‍ि यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं का पर‍िणाम आप न्‍यूज18 ह‍िन्‍दी पर भी देख सकते हैं. इसके ल‍िये आपको यहां अपना नाम और रोल नंबर एंटर करना होगा. आपका र‍िजल्‍ट स्‍क्रीन पर आ जाएगा.

बता दें क‍ि इस बार र‍िजल्‍ट जारी करने में लॉकडाउन के कारण देर हुई है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज