UPPSC Recruitment 2021: RO/ARO के 337 पदों के लिए आज से कर सकेंगे आवेदन, यहां करें अप्लाई

RO/ARO के 337 पदों के लिए आज से कर सकेंगे आवेदन (File photo)

RO/ARO के 337 पदों के लिए आज से कर सकेंगे आवेदन (File photo)

आयोग के सचिव जगदीश के अनुसार आवश्यकतानुसार पदों (Posts) की संख्या घट-बढ़ भी सकती है. इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आज से शुरु होगा.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, यूपीपीएससी (Union Public Service Commission, UPPSC) ने समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) के 337 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू होने जा रही है. इसके लिए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) आज अपनी वेबसाइट पर विस्तृत विज्ञापन जारी कर देगा. आयोग के वर्ष 2021 के कैलेंडर में समीक्षा अधिकारी (आरओ)/सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ)-2021 की प्रारंभिक परीक्षा एक अगस्त को प्रस्तावित है.

बता दें कि आरओ/एआरओ के पदों पर भर्ती के लिए पिछला विज्ञापन वर्ष 2017 में जारी किया गया था. इसके बाद तीन साल तक इस भर्ती के लिए कोई विज्ञापन नहीं आया. अब तीन साल बाद आरओ/एआरओ के 337 पदों पर भर्ती शुरू होने जा रही है. इसमें सामान्य चयन के लिए 228 पद और विशेष चयन के लिए 109 पद शामिल हैं.

UP News: बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर कसेगा शिकंजा, करोड़ों की अवैध सम्पत्ति होगी जब्त



आयोग के सचिव जगदीश के अनुसार आवश्यकतानुसार पदों की संख्या घट-बढ़ भी सकती है. इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आज से शुरु होगा. ऑनलाइन माध्यम से परीक्षा शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तिथि एक अप्रैल और ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाने की अंतिम तिथि पांच अप्रैल निर्धारित की गई है. शुक्रवार को जारी होने वाले विस्तृत विज्ञापन में शैक्षिक अर्हता एवं अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज