UPSC CISF AC LDCE Result 2021: लिखित परीक्षा का परीणाम जारी, चेक करें डायरेक्ट लिंक

 कोई भी उम्मीदवार, जिसका इस सूची में रोल नंबर है, उसके संबंध में सूचना प्राप्त नहीं करे तो वह तुरंत सीआईएसएफ अधिकारियों से संपर्क करे.

कोई भी उम्मीदवार, जिसका इस सूची में रोल नंबर है, उसके संबंध में सूचना प्राप्त नहीं करे तो वह तुरंत सीआईएसएफ अधिकारियों से संपर्क करे.

यूपीएससी सीआईएसएफ एसी एलडीसीई रिजल्ट 2021 से संबंधित अंक और अन्य विवरण आयोग की वेबसाइट पर अंतिम परिणाम के प्रकाशन की तारीख से 30 दिनों के भीतर उपलब्ध होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 10:48 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. संघ लोक सेवा आयोग, UPSC ने CISF AC LDCE लिखित परीक्षा के लिए परिणाम 2021 घोषित कर दिए हैं. उम्मीदवार अपना परिणाम यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov पर देख सकते हैं. चयनित उम्मीदवार शारीरिक मानकों, शारीरिक दक्षता परीक्षण और चिकित्सा मानकों के परीक्षण के लिए (physical standards, physical efficiency tests, medical standards) उपस्थित होने के लिए एलिजिबल हैं.

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल अभ्यर्थियों को शारीरिक मानकों, शारीरिक दक्षता परीक्षणों और चिकित्सा मानकों के परीक्षण की तारीख, समय और स्थल के बारे में जानकारी देगा. कोई भी उम्मीदवार, जिसका इस सूची में रोल नंबर है, उसके संबंध में सूचना प्राप्त नहीं करे तो वह तुरंत सीआईएसएफ अधिकारियों से संपर्क करे.

यूपीएससी सीआईएसएफ एसी एलडीसीई परिणाम 2021 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों से भी गुजर सकते हैं.

UPSC CISF AC LDCE रिजल्ट 2021 ऐसे डाउनलोड करें
-संघ लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर जाएं.

-वेबसाइट के होमपेज पर -नवीनतम समाचार अनुभाग पर जाएं.

-"UPSC CISF AC LDCE Result 2021" लिंक पर क्लिक करें.



-लिखित परिणाम देखें और डाउनलोड करें.

-भविष्य के संदर्भ के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची का एक प्रिंट लें.

UPSC CISF AC LDCE Result 2021 Written exam result यहां क्लिक कर देखें.

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, "यूपीएससी सीआईएसएफ एसी एलडीसीई रिजल्ट 2021 से संबंधित अंक और अन्य विवरण आयोग की वेबसाइट पर अंतिम परिणाम के प्रकाशन की तारीख से 30 दिनों के भीतर उपलब्ध होंगे, जो साक्षात्कार के आयोजन के बाद होगा. ये 30 दिनों की अवधि के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध है. "

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज