Home /News /career /

UPSC ESE 2019 Prelims Result: upsc.gov.in पर परिणाम घोषित, इस डायरेक्‍ट लिंक पर करें डाउनलोड

UPSC ESE 2019 Prelims Result: upsc.gov.in पर परिणाम घोषित, इस डायरेक्‍ट लिंक पर करें डाउनलोड

संघ लोक सेवा आयोग ने जारी कि‍ए नतीजे

संघ लोक सेवा आयोग ने जारी कि‍ए नतीजे

जनवरी में आयोजित हुई संघ लोक सेवा आयोग की ESE प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए गए हैं. उम्‍मीदवार यहां दिए गए डायरेक्‍ट लिंक पर जाकर भी अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं. चयनित अभ्‍यर्थ‍ियों को 30 जून 2019 को होने जा रही मुख्‍य परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...
    UPSC ESE 2019 Prelims Result: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने इंजीनियरिंग सेवा प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे गुरुवार को घोषित कर दिए हैं. आयोग ने प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जारी किए हैं. परीक्षा 6 जनवरी 2019 को आयोजित की गई थी.

    मुख्‍य परीक्षा के लिए चयनित उम्‍मीदवारों की सूची इस डायरेक्‍ट लिंक पर क्‍ल‍िक कर देखें

    UPSC द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार मेरिट लिस्‍ट में उन्‍हीं उम्‍मीदवारों को शामिल किया जाएगा, जिन्‍होंने चयन प्रक्र‍िया के सभी चरण की परीक्षाओं को क्‍वालिफाई किया है और जो योग्‍यताओं की शर्त को पूरा करते हैं. प्रारंभिक परीक्षा में क्‍वालिफाई करने वाले उम्‍मीदवारों के लिए मुख्‍य परीक्षा 30 जून को आयोजित होगी. मुख्‍य परीक्षा के आयोजन से तीन सप्‍ताह पहले UPSC ESE एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा.

    REET Level 2 English result 2018: हाईकोर्ट के आदेश के बाद राजस्‍थान बोर्ड ने जारी किए परिणाम

    अभ्‍यर्थियों को यदि रिजल्‍ट से संबंधित कोई परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो वह संघ लोक सेवा आयोग के इन फोन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं. ध्‍यान रहे कि इन नंबरों पर सुबह 10 से शाम 5 बजे तक ही बात हो पाएगी. छुट्टी के दिन फोन ना करें. 23388088, (011)-23385271/23381125/ 23098543

    करियर और जॉब्स से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

    Tags: UPSC, UPSC ESE Prelims Exam 2018, UPSC Exams, UPSC results

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर