UPSC एग्जाम: 4 अक्टूबर को सुबह 6 बजे चलेगी दिल्ली मेट्रो, पढ़ें डिटेल

दिल्ली मेट्रो अपनी सेवा समय से पहले शुरू करेगी.
दिल्ली मेट्रो अपनी सेवा समय से पहले शुरू करेगी.

यूपीएससी परीक्षा के छात्रों की सुविधा के लिए, दिल्ली मेट्रो सेवा 4 अक्टूबर को सभी लाइनों के टर्मिनल स्टेशनों से सुबह 6 बजे शुरू होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2020, 5:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो यूपीएससी परीक्षा के छात्रों की सुविधा के लिए सभी लाइनों के टर्मिनल स्टेशनों से 4 अक्टूबर (रविवार) को सुबह 6 बजे से शुरू होगी. DMRC ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने शनिवार को ट्वीट किया, "यूपीएससी परीक्षा के छात्रों की सुविधा के लिए, दिल्ली मेट्रो सेवा 4 अक्टूबर को सभी लाइनों के टर्मिनल स्टेशनों से सुबह 6 बजे शुरू होगी."



सिविल सेवा परीक्षा 4 अक्टूबर को
सिविल सेवा परीक्षा 4 अक्टूबर को आयोजित होने वाली है. केंद्रीय सेवा संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने उम्मीदवारों के लिए, कोरोनोवायरस महामारी के मद्देनजर दिशा-निर्देश जारी किए.



 COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन
मेट्रो ने COVID-19 के प्रकोप के कारण मार्च में अपनी सेवाओं को बंद दिया था, सावधानी के साथ फिर से खुल गई हैं. जैसे कि टोकन काउंटर, सीमित प्रवेश, थर्मल स्कैनर और अन्य उपायों के रूप में यात्रियोंं को COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करना होगा.

ये भी पढ़ें-
असम में रद्द की गई पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 22 नवंबर को, पढ़ें डिटेल
IBPS PO Exam 2020 3 oct से शुरू, कैंडीडेट्स को करना होगा इन निर्देशों का

दक्षिण पश्चिम रेलवे भी चलाएगा स्पेशल ट्रेनें
हालांकि, DMRC यूपीएससी उम्मीदवारों को ये सुविधाएं प्रदान करने वाला एकमात्र ग्रुप नहीं हैं, बल्कि दक्षिण पश्चिम रेलवे (SWR) उत्तर पश्चिम कर्नाटक में, हबबॉल से एक विशेष ट्रेन का संचालन करेगा, जो शनिवार को बेंगलुरू में यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में बैठने के लिए उम्मीदवारों के लिए होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज