लाइव टीवी

UPSC JOBS: UPSC के इन पदों पर आवेदन की आज लास्ट डेट, upsconline.nic.in पर चेक करें डिटेल

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 10:26 AM IST
UPSC JOBS: UPSC के इन पदों पर आवेदन की आज लास्ट डेट, upsconline.nic.in पर चेक करें डिटेल
UPSC की ओर से सीधी भर्ती के लिए निकली 16 पोस्ट्स के लिए आज आखिरी तारीख है.

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (Union Public Service Commission) ने अलग-अलग पदों पर सीधी भर्ती (UPSC direct recruitment) के लिए ऑनलाइन आवेदन (ORA) की आज आखिरी तारीख है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 10:26 AM IST
  • Share this:
UPSC job: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने अलग-अलग पदों पर सीधी भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन भर्ती आवेदन (ORA) की अधिसूचना जारी की है. इन पदों के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 17 अक्टूबर है. जो कैंडीडेट्स अप्लाई करना चाहते हैं वे UPSC के ऑनलाइन पोर्टल upsconline.nic.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं.

पढ़ें वैकेंसी डिटेल-

1) Scientist (UR) – B (Ballistics) पद के लिए 1 वैकेंसी, सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री, फॉरेंसिक साइंस सर्विस, गृह मंत्रालय.

2) Assistant Director (UR) — (Industrial Hygiene) पद के लिए 1 वैकेंसी, डायरेक्टोरेट जनरल फैक्ट्री एडवाइस सर्विस एंड लेबर इंस्टिट्यूट (DGFASLI) मुंबई, श्रम और रोजगार मंत्रालय.

3) Drugs Inspector (UR) — (Unani) पद के लिए 1 वैकेंसी, डायरेक्टोरेट ऑफ AYUSH, डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ & फैमिली वेल्फेयर, गवर्मेंट ऑफ NCT ऑफ दिल्ली.

4) Medical Officer (SC-03, EWS-01, UR-05) — (Ayurveda) पद के लिए 9 वैकेंसी, डायरेक्टोरेट ऑफ AYUSH, डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ & फैमिली वेल्फेयर, गवर्मेंट ऑफ NCT ऑफ दिल्ली.

5) Medical Officer (SC-01, ST-01, EWS-01, UR-01) — (Unani) पद के लिए 4 वैकेंसी, डायरेक्टोरेट ऑफ AYUSH, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग, गवर्मेंट ऑफ NCT ऑफ दिल्ली.
Loading...

UPSC के बारे में
संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) भारत की प्रमुख केंद्रीय भर्ती एजेंसी है. यह अखिल भारतीय सेवाओं और केंद्रीय सेवाओं के ग्रुप A और ग्रुप B के लिए नियुक्तियों और परीक्षाओं के लिए जिम्मेदार है. संघ और अखिल भारतीय सेवाओं की नियुक्तियों के लिए आयोग को संविधान द्वारा अनिवार्य किया गया है. आयोग का मुख्यालय धौलपुर हाउस, नई दिल्ली में है और यह अपने स्वयं के सचिवालय के माध्यम से कार्य करता है. अरविंद सक्सेना जून 2018 से यूपीएससी के अध्यक्ष हैं.

ये भी पढ़ें-
IAF Group X,Y Phase I Result: परिणाम के साथ जारी हुआ फेज-2 का एडमिट कार्ड
DMRC Recruitment 2019: दिल्‍ली मेट्रो में बड़े पदों पर भर्ती की घोषणा
Railway recruitment 2019: 10वीं पास युवाओं के लिए रेलवे में नौकरी का मौका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...