UPSC Recruitment 2019: असिस्टेंट डायरेक्टर एग्‍जाम का एडमिट कार्ड जारी, जानें पूरी डिटेल

UPSC Recruitment 2019: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने असिस्टेंट डायरेक्टर के पद के लिए कंप्‍यूटर आधारित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. परीक्षा में शामिल होने वाले स्‍टूडेंट्स upsconline.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 3:35 PM IST
UPSC Recruitment 2019: असिस्टेंट डायरेक्टर एग्‍जाम का एडमिट कार्ड जारी, जानें पूरी डिटेल
UPSC JOB
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 3:35 PM IST
UPSC Recruitment 2019: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने असिस्टेंट डायरेक्टर के पद के लिए कंप्‍यूटर आधारित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. परीक्षा में शामिल होने वाले स्‍टूडेंट्स upsconline.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. आयोग ने निर्देश दिए हैं कि कि वे अपने ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और उसका एक प्रिंटआउट लेकर रख लें.  वहीं आयोग ने निर्देश दिए हैं कि जिन उम्मीदवारों के पास ई-एडमिट कार्ड पर स्पष्ट तस्वीरें नहीं हैं, उन्हें परीक्षा के दौरान दो पासपोर्ट साइज फोटो साथ लाने होंगे.

इसमें मूल फोटो पहचान प्रमाण जैसे आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट, वोटर आईडी जैसी डॉक्‍यूमेंट्स अपने साथ लाना होगा. वहीं आयोग ने साफ किया है कि इस परीक्षा के लिए कोई पेपर एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे ई-एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेंकर आएं. बता दें कि परीक्षा का योजन 15 जुलाई को किया जाएगा. परीक्षा सुबह 10.30 बजे से दोपहर 3.25 बजे तक कराई जाएगी. अब जब परीक्षा में बहुत कम दिन रह गए हैं. ऐसे में परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्‍यर्थियों के लिए यूपीएससी ने कुछ जरूरी निर्देश जारी किया है. इसके मुताबिक अभ्‍यर्थियों को परीक्षा स्‍थल पर एग्‍जाम शुरू होने के आधे घंटे पहले यानी कि दस बजे रिपोर्ट करना होगा.

हेल्‍पलाइन पर ले सकते हैं मदद

अगर स्‍टूडेंट्स को एडमिट कार्ड से संबंधित कोई समस्‍या आती है तो वे आयोग के हेल्‍पलाइन नंबर पर बात कर सकते हैं. इसके लिए आयोग ने हेल्‍पलाइन नंबर जारी किए हैं. उम्‍मीदवार 011-23381125, 23385271 और 23098543 पर वर्किंग डेज में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक संपर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नौकरियां/करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...