UPPSC ने निकाली 424 असिस्टेंट प्रोफेसर की वैकेंसी, जानें कैसे करें अप्लाई

उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक अधिसूचना में दिए निर्देशों का पालन करें. अन्यथा उनकी एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दी जाएगी.

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 5:47 AM IST
UPPSC ने निकाली 424 असिस्टेंट प्रोफेसर की वैकेंसी, जानें कैसे करें अप्लाई
उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन में वैकेंसी.
News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 5:47 AM IST
UPPSC Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर्स और अन्य पदों के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इसके लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 26 सितंबर 2019 है. अप्लाई करने के पहले कैंडीडेट्स ऑफिशियल नोटिफिकेशन में मांगी गई एजुकेशन क्वालीफिकेशन को ध्यान से पढ़ना होगा. फिर योग्य कैंडीडेट्स बताए गए फॉर्मेट में अप्लाई करने की आखिरी तारीख से पहले एप्लीकेशन सबमिट कर दें.

उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक अधिसूचना में दिए निर्देशों का पालन करें. अन्यथा उनकी एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दी जाएगी. इसलिए वे डिटेल को सावधानीपूर्वक पढ़ें. पढ़ें वैकेंसी डिटेल-

वैकेंसी डिटेल
424 असिस्टेंट प्रोफेसर्स की वैकेंसी के लिए जिन डिपार्टमेंट्स में भर्ती की जाएगी उनमें मेडिसिन, एनेस्थिसियोलॉजी, डर्मेटोलॉजिस्ट, ऑप्थैमोलॉजी, जनरल मेडिसिन, रेडियोडायग्नोसिस, E.N.T (Oto-RhinoLaryngology), जनरल सर्जरी और अन्य शामिल हैं.

एजुकेशन क्वालीफिकेशन-
असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त सब्जेक्ट के साथ MD (SPM)/MD की डिग्री हो. इसके साथ ही उनके पास कुछ सालों का तजुर्बा भी होना चाहिए. ज्यादा जानकारी के लिए कैंडीडेट्स उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन (UPPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर विजिट करें.

कैसे करें अप्लाई-
Loading...

योग्य कैंडीडेट्स uppsc.up.nic.in के जरिए 26 सितंबर तक ऑनलाइन अप्लाई करें. आखिरी मिनट्स में अप्लाई करने से बचें. अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स एप्लीकेशन ध्यान से पढ़ लें.

ये भी पढ़ें-
UP: दरोगा भर्ती में महिलाओं के क्वालीफाइंग मार्क्स 50 से घटाकर 35 प्रतिशत करने की तैयारी
Sarkari Job Alert: इस सरकारी संस्‍थान में है असिस्‍टेंट प्रोफेसर की जरूरत, 7वें वेतन आयोग के अनुसार होगी सैलरी
UPSC टॉपर ने बताए IAS बनने के ट्रिक्‍स,ना बनाएं हवाहवाई टेबल
CBSE क्‍लास 10, 12 में किस तरह के होंगे ऑब्‍जेक्‍ट‍िव सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 5:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...