लाइव टीवी

DU के वीसी ने की कर्मचारियों से अपील, कोरोना से लड़ने के लिए करें पीएम केयर फंड में दान

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 8:58 PM IST
DU के वीसी ने की कर्मचारियों से अपील, कोरोना से लड़ने के लिए करें पीएम केयर फंड में दान
ऐसे में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए देश में 22 मार्च से लॉकडाउन है.

कोरोना महामारी (Corona epidemic) से लड़ने के लिए देश में 22 मार्च से लॉकडाउन (Lockdown) है. सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश में इन दिनों कोरोना संक्रमितों की संख्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है. ऐसे में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए देश में 22 मार्च से लॉकडाउन है. ऐसे में सभी अपनी-अपनी तरह से इस महामारी से लड़ने में मदद कर रहे हैं.

इसी क्रम में दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर योगेश त्यागी ने अपने सहयोगियों से कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ई में सहयोग करने की अपील की है. उन्होंने लोगों से कहा कि पीएम केयर फंड में अपना योगदान दें. साथ ही उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी ने अपने उत्तर और दक्षिण परिसरों के आसपास के इलाकों में भूखे लोगों को खिलाने के लिए 'डीयू केयर फॉर नेबर' कार्यक्रम शुरू किया है.
हम मानव सभ्यता की सबसे बड़ी लड़ाई के बीच में हैं जो हाल की सदियों में लड़ी गई हैं.

उन्होंने अपने सहयोगियों से पीएम केयर फंड में योगदान देने का आग्रह किया. साथ ही उन्होंने कहा, "हम महामारी से प्रभावित लोगों के कल्याण के लिए कुछ महीनों के लिए अपने वेतन का कुछ प्रतिशत पीएम केयर फंड में योगदान करके उदाहरण प्रस्तुत कर सकते हैं" दिल्ली विश्वविद्यालय ने अपने कर्मचारियों को पीएम केयर में योदगान करने के लिए होम पोज पर एक लिंक भी दिया है. जिसका उपयोग करके स्वेच्छा से योगदान दे सकते हैं.



ये भी पढ़ें- Bihar Board 10th Result 2020 पर बड़ी खबर, आज जारी नहीं होंगे नतीजे, जानिए कब आएगा परिणाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 8:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading