वीडियो : पर्चा लीक पर बोले बीएसएससी अध्यक्ष - जहां बहाली होगी वहां पैरवी होगी

बिहार एसएससी के अध्यक्ष सुधीर ने कहा कि नौकरी के लिए उन्हें हर तरह के लोगों के फोन आते थे. नौकरी देने का दबाव ऐसा होता था कि कुछ नेता तो उनके ऑफिस तक पहंच जाते थे. सुधीर कुमार ने बताया कि जहां से भी प्रश्नपत्र लीक हुआ है उसकी जांच एसआईटी कर रही है और उन्हें एसआईटी पर पूरा भरोसा है.

  • Share this:

परीक्षा का पर्चा लीक होने के बाद बिहार एसएससी के चेयरमैन सुधीर कुमार ने शुक्रवार को मीडिया से पहली बार खुल कर बात की.  सुधीर ने कहा कि सात तारीख से ही एसआईटी की टीम उनके पास आ रही है.

मामले में पैरवी को लेकर जब हमने सवाल पूछे तो उन्होंने स्पष्ट लहजे में कहा कि जहां भी बहाली होगी पैरवी होगी. जांच के बिंदुओं की सूचि एसआईटी के पास होने की बात बताते हुए इस अफसर ने कई खुलासे भी किये.  उन्होंने कहा कि एसआईटी ने कह दिया की पर्चा लीक हुआ है तो हम भी इस बात को मानते हैं.

सुधीर ने कहा कि नौकरी के लिए उन्हें हर तरह के लोगों के फोन आते थे. नौकरी देने का दबाव ऐसा होता था कि कुछ नेता तो उनके ऑफिस तक पहंच जाते थे. सुधीर कुमार ने बताया कि जहां से भी प्रश्नपत्र  लीक हुआ है उसकी जांच एसआईटी कर रही है और उन्हें एसआईटी पर पूरा भरोसा है.



उन्होंने बताया कि सरकार जिस तरह से जांच करना चाहे जांच कर ले वो कभी कहीं नहीं भागे हैं और अक्सर उपलब्ध रहे हैं. भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी सुधीर ने सिस्टम की खामियों पर भी सवाल उठाया और कहा कि सिस्टम में खामियों को लेकर मैंने विभागीय स्तर से मुख्यमंत्री कार्यालय तक को सूचित किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज