लाइव टीवी

आरा मिल में मिली चौकीदार की लाश, लॉकर में रखी रकम लेकर बदमाश फरार

Santosh Kumar Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: October 2, 2019, 2:38 PM IST
आरा मिल में मिली चौकीदार की लाश, लॉकर में रखी रकम लेकर बदमाश फरार
फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (Demo Pic)

फिलहाल, पुलिस ने चौकीदार का शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:
बालोद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) जिले के एक आरा मिल (Saw Mill) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां एक चौकीदार (Watchman) की खून से लथपथ लाश (Dead Body) मिली. चौकीदार पर चाकू से हमला किया गया था. बताया जा रहा है कि चोरी की इरादे से बदमाश मंगलवार रात मिल में घुसे थे. अज्ञात आरोपियों ने पहले चौकीदार का कत्ल (Murder) किया, फिर लॉकर में रखी रकम लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस ने चौकीदार का शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मामले की जांच (Investigation) की जा रही है.

सुबह मिल मालिक ने देखी चौकीदार की लाश

ये पूरी घटना बालोद थाना क्षेत्र के ग्राम झलमला का है. परसोदा रोड स्थित एक आरा मिल में चोरी के इरादे से दाखिल हुए कुछ अज्ञात आरोपियों ने एक चौकीदार की निर्मम हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद लॉकर में रखे 28 हजार रूपए लेकर फरार हो गए. अगले दिन सुबह मिल मालिक ने चौकीदार की लहुलान लाश देखी थी. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

रकम लेकर आरोपी फरार

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम झलमला के परसोंदा रोड स्थित आरा मिल का चौकीदार कृष्णा ठाकूर मंगलवार की रात अपनी ड्यूटी करने पहुंचा. इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया और रकम लेकर फरार हो गए. सुबह मिल मालिक ने चौकीदार की खून से लथपथ लाश देखी. इसके बाद मिल मालिक ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. वारदात की सूचना मिलते ही बालोद पुलिस (Balod Police) डॉग स्क्वॉड के साथ घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल, मामले के जांच की बात पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

हाफ ह्यूमन रोबो कहलाने वाले इस माउंटेनियर ने किया किलीमंजारो फतह, दिया ये संदेश रायपुर में पहली बार तस्करों से मिला स्मैक, पंजाब के 3 ड्रग स्मगलर गिरफ्तार    

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालोद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 2:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर