लाइव टीवी
Elec-widget

छत्‍तीसगढ़: मोबाइल फोन छीनने से नाराज बेटे ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार

Santosh Kumar Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 27, 2019, 5:21 PM IST
छत्‍तीसगढ़: मोबाइल फोन छीनने से नाराज बेटे ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार
बालोद में पिता की हत्या का आरोप उसके बेटे पर लगा है. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने उसी के बेटे को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
बालोद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) में एक व्यक्ति की हत्या मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि इस हत्‍याकांड को उसी के बेटे ने अंजाम दिया था. आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. बेटे पर आरोप है कि मोबाइल फोन देने से इनकार करने पर उसने अपने ही पिता की हत्या कर दी. बेटे ने पिता की धारदार हथियार से हत्या की. हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने छानबीन की. इसके बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

बालोद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, डौंडीलोहारा पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम पोपला टोला में हत्या का मामला सामने आया है. यहां शिवकुमार का बेटा टेकराम लगातार मोबाइल फोन में व्यस्त रहता था. इसको देखकर पिता ने बेटे को फटकार लगाई और मोबाइल को वापस ले लिया था. इसके बाद टेकराम लगातार अपने पिता से मोबाइल वापस देने की मांग करता रहा. टेकराम ने अपने बेटे को मोबाइल देने से मना कर दिया, जिसको लेकर बीते 26 नवंबर की शाम दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. इसके बाद आवेश में आकर बेटे ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

तड़पता रहा, लेकिन मदद नहीं की
पुलिस के मुताबिक, हमले के बाद शिवकुमार अपने घर में ही तड़पता रहा, लेकिन बेटे ने उनकी मदद नहीं की. कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों को मामले की जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. बालोद एएसपी डीआर पोर्ते ने बताया कि आज डौंडीलोहारा थाने की टीम मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर छानबीन में जुट गए थे.

ये भी पढ़ें: स्टील कारो​बारियों के 30 ठिकानों पर आयकर की दबिश, करोड़ों रुपयों के टैक्स चोरी की आशंका  

छत्तीसगढ़ में निकाय चुनाव का ऐलान, 21 दिसंबर को वोटिंग, 24 को आएंगे रिजल्ट  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालोद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com