लाइव टीवी

बालोद पुलिस ने युवक के हत्यारे को 24 घंटे में दबोचा, भेजा जेल

Santosh Kumar Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: February 26, 2019, 8:23 AM IST
बालोद पुलिस ने युवक के हत्यारे को 24 घंटे में दबोचा, भेजा जेल
चखना दुकान का संचालक

जिला मुख्यालय के तांदुलाबांध स्थित एक शराब दुकान के पास हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने महज 24 घंटे में सुलझा लिया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि चखना दुकान का संचालक ही निकला.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बीते रविवार को जिला मुख्यालय के तांदुलाबांध स्थित एक शराब दुकान के पास हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने महज 24 घंटे में सुलझा लिया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि चखना दुकान का संचालक ही निकला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.बता दें कि पहले तो पुलिस ने उसे शक के दायरे में रखकर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.

वहीं पूरे मामले में बालोद पुलिस अधीक्षक एमएल कोटवानी की मानें तो बीते 24 फरवरी को शराब दुकान के पास एक युवक के खून से लथपथ हालत में पड़े होने की सूचना मिली थी. इसी सूचना के आधार मौके पर पहुंची बालोद पुलिस ने तुरंत घायल युवक को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस पर थाना बालोद में अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई. मृतक की पहचान गांधी कुमार भुआर्य के रूप में हुई है, जो नगर के ही सिचाई कॉलोनी में रहता था.

एसपी कोटवानी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एक टीम गठित कर हत्या की गुत्थी सुलझाने और अज्ञात आरोपी की पतासाजी के लिए निर्देशित किया गया. इस पर टीम ने शराब दुकान के आसपास लोगों से पूछताछ की. सबूतों के आधार पर पुलिस की टीम ने चखना दुकान के संचालक मनीष सोनी ऊर्फ गुड्डा निवासी आमापारा को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. पुलिस की टीम द्वारा मनीष सोनी से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना सारा गुनाह कबूल कर लिया. बालोद पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करते हुए उसे न्यायिक रिमांड पर लेकर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने प्रदेश में चल रहा है ‘तबादला उद्योग’: JCCJ

ये भी पढ़ें:- जगदलपुर में खाकी वर्दी की आड़ में ठगी कर रहे नकली पुलिस गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालोद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2019, 8:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर