CCTV कैमरा कर रहा लाईवलीहुड कॉलेज में दूसरे चरण के EVM मशीनों की निगरानी
Balod News in Hindi

CCTV कैमरा कर रहा लाईवलीहुड कॉलेज में दूसरे चरण के EVM मशीनों की निगरानी
CCTV कैमरा कर रहा लाईवलीहुड कॉलेज में दूसरे चरण के EVM मशीनों की निगरानी

दूसरे चरण में जिले के पूरे 810 मतदान केंद्रों में उपयोग किए गए. इस दौरान सभी ईवीएम मशीनों को पूरी तरह सुरक्षित रखने के लिए बालोद जिला मुख्यालय स्थित लाईवलीहुड कॉलेज को स्ट्रांग रूम बनाया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में कांकेर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बालोद जिले के तीनों विधानसभा में चुनाव दूसरे चरण में संपन्न हो गया है. अब प्रत्याशियों के भाग्य इन ईवीएम मशीनों में कैद हो गए हैं, जिसका फैसला आगामी 23 मई को होगा. वहीं छत्तीसगढ़ में तीसरे और आखिरी चरण का मतदान 23 अप्रैल को होना है.

बहरहाल, दूसरे चरण में जिले के पूरे 810 मतदान केंद्रों में उपयोग किए गए. इस दौरान सभी ईवीएम मशीनों को पूरी तरह सुरक्षित रखने के लिए बालोद जिला मुख्यालय स्थित लाईवलीहुड कॉलेज को स्ट्रांग रूम बनाया गया है.

स्ट्रांग रूम बनाए गए लाईवलीहुड कॉलेज में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ ईवीएम मशीनों को रखा गया है, जिसे अब 23 मई को मतगणना के दिन खोला जाएगा. इस स्ट्रांग रूम में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से सतत निगरानी की जा रही है. साथ ही बीएसएफ के सैकड़ों जवान दिन रात इसकी सुरक्षा में लगे हुए हैं. 4 लेयर की इस सुरक्षा भी ऐसी की कोई परिंदा भी यहां पर नहीं मार सकता है.



ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव: सीएम भूपेश बघेल की लोगों से अपील, 'हमें वोट न दें'
ये भी पढ़ें:- कोरबा में 10 रुपए के खास सीरीज वाले नोट के बदले मिल रहा एक किलो मुर्गा

ये भी पढ़ें:- अजीत जोगी की पार्टी को झटका, प्रवक्ता संजीव अग्रवाल और सुब्रत डे कांग्रेस में शामिल

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading