लाइव टीवी

कांग्रेस के मंत्री ने BJP विधायक अजय चन्द्राकर को बताया सर्कस का जोकर, वीडियो वायरल

Santosh Kumar Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 18, 2019, 11:36 AM IST

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 15 साल बाद सत्ता में आई कांग्रेस (Congress) के मंत्री और नेताओं की जुबान बार बार फिसल रही है.

  • Share this:
बालोद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 15 साल बाद सत्ता में आई कांग्रेस (Congress) के मंत्री और नेताओं की जुबान बार बार फिसल रही है. ताजा मामला बालोद (Balod) जिले से जुड़ा है. बालोद में कांग्रेस सरकार में मंत्री अनिला भेड़िया (Anila Bhedia) ने बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री को लेकर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने पूर्व मंत्री को सर्कस का जोकर कह दिया. दिलचस्प बात ये है कि इसी कार्यक्रम में अनिला भेड़िया से पहले मंत्री अमरजीत भगत (Amarjeet Bhagat) ने भी इसी वाक्य का प्रयोग करना चाहा, लेकिन खुद की जुबान को आधा बयान देकर ही रोक लिया. इस बयान का वीडियो (Video) अब वायरल (Viral) हो रहा है.

बालोद (Balod) में बीते रविवार को प्रदेश सरकार के खाद्य व जिला प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत कांग्रेस (Congress) भवन में कार्यकर्ताओं से बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान मंत्री भगत से हाल ही में पूर्व मंत्री व बीजेपी के विधायक अजय चंद्राकर के उस बयान को लेकर सवाल किया गया, जिसमें उन्होंने कहा था कि छत्तीसगढ़ की सरकार सर्कस की तरह चल रही है. अजय चन्द्राकर के इस बायान पर प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि वे अजय चंद्राकर की बात को बुरा नहीं मानते वो खुद सर्कस के......कहकर रुक गए.

मंत्री अनिला भेड़िया ने पूरा किया वाक्य
बालोद में आयोजित कार्यक्रम में मंत्री अमरजीत भगत के अधूरे वाक्य को बालोद जिले के डौंडी लोहारा सीट से विधायिक व महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने पूरा कर दिया. मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि अजय चंद्राकर को सर्कस का जोकर कह दिया. इसके बाद वहां पर मौजूद बाकी नेता भी मंत्री जी के बातो पर ठहाके लेते नजर आये. बता दें कि इससे पहले राज्य सरकार में आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने सुकमा के कोंटा की सड़क की तुलना बीजेपी सांसद व फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी (Actress Hema Malini) के गाल से कर दी थी.

ये भी पढ़ें: महासमुंद के इन पहाड़ों पर हीरा तलाशेगी छत्तीसगढ़ सरकार, बना ये खास प्लान 

माता कौशल्या की जन्म तारीख बताओ और इनाम में 11 लाख रुपये पाओ 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालोद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 11:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर