• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh News: जब कांग्रेस नेता ने ही कांग्रेस नेता को बांधकर पीटा, देखें Viral Video

Chhattisgarh News: जब कांग्रेस नेता ने ही कांग्रेस नेता को बांधकर पीटा, देखें Viral Video

कांग्रेस नेता छक्कन को दुकान से निकालकर पहले तो सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर उसकी पिटाई की गई.

कांग्रेस नेता छक्कन को दुकान से निकालकर पहले तो सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर उसकी पिटाई की गई.

Chhattisgarh Viral Video: बालोद के कांग्रेस नेता और जनपद सदस्य राजेश शाहू और उनके समर्थक कांग्रेस के नेता छक्कन शाहू को बांधकर पिट रहे है. मामला पुरानी रंजिश का है. कांग्रेस के जनपद राजेश शाहू पर नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पास्को एक्ट के तहत एक मामला दर्ज हुआ था, जिसमे छक्कन शाहू गवाह था.

  • Share this:
    Aditya Rai

    छत्तीसगढ़ के बालोद में कांग्रेस नेता द्वारा ही कांग्रेस के एक नेता को बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. घटना बुधवार की है जिसके बाद यह वीड‍ियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

    वीडियो में बालोद के कांग्रेस नेता और जनपद सदस्य राजेश शाहू और उनके समर्थक कांग्रेस के नेता छक्कन शाहू को बांधकर पिट रहे है. मामला पुरानी रंजिश का है. कांग्रेस के जनपद राजेश शाहू पर नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पास्को एक्ट के तहत एक मामला दर्ज हुआ था, जिसमे छक्कन शाहू गवाह था. इस मामले में जमानत से छूटकर आने के बाद राजेश बुधवार को अपने समर्थकों और परिवार की महिलाओं के साथ छक्कन की दुकान पर पहुंचे और उसके बाद छक्कन को दुकान से निकालकर पहले तो सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर उसकी पिटाई की गई.

    इसके बाद उसके दुकान के सामने ही बांधकर उसे पिटा गया. इतना ही नहीं तो बीच बचाव करने सामने आए छक्कन की पत्नी और बच्चों की भी पिटाई की गई. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस के जनपद सदस्य राजेश साहू और 9 लोगों पर बलवा का अपराध दर्ज कर लिया गया है. अब कांग्रेस नेता द्वारा ही कांग्रेस नेता की पिटाई यह वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने कांग्रेस की छत्तीसगढ़ सरकार पर तंज कसा है.



    पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने अपने एक ट्वीट में लिखा है। कांग्रेस शासित छत्तीसगढ में कांग्रेस की दबंगई सर्वोच्च शिखर पर है. प्रशासन लाचार जनता परेशान बात है अभिमान की, कांग्रेस के स्वाभिमान की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन