लाइव टीवी
Elec-widget

बालोद के सर्किट हाउस के कमरे में संदिग्ध हालत में थे कपल, आधी रात में पुलिस ने पकड़ा

Santosh Kumar Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 11, 2019, 1:23 PM IST
बालोद के सर्किट हाउस के कमरे में संदिग्ध हालत में थे कपल, आधी रात में पुलिस ने पकड़ा
बालोद के सर्किट हाउस के कमरे में एक जोड़े को रंगलेलियां मनाते पकड़ा गया. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) जिले के न्यू सर्किट हाउस में आधी रात पुलिस (Police) ने छापा (Raid) मारा.

  • Share this:
बालोद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) जिले के न्यू सर्किट हाउस में आधी रात पुलिस (Police) ने छापा (Raid) मारा. सर्किट हाउस के कमरे में एक जोड़े को रंगलेलियां मनाते पकड़ा गया. पुलिस (Police) ने मामले में एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया. आरोपियों पर पुलिस ने आईपीसी (IPC) की धारा 151, 107, 16 के तहत की कार्रवाई की है. आरोपियों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिला प्रशासन द्वारा संचालित न्यू सर्किट हाउस में इस कपल को किसने कमरा एलॉट किया, इसको लेकर जांच की जा रही है.

बालोद पुलिस (Balod Police) से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक धमतरी (Dhamtari) का रहने वाला है. आरोपी का नाम भुनेश सिन्हा बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक आरोपी धमतरी में कई संदिग्ध गतिविधियों में शामिल रहा है. हालांकि पुलिस मामले की जांच के बाद ही कुछ खुलासा करने की बात कह रही है. मामले में प्रशासनिक स्तर पर भी जांच करने की बात कही जा रही है.

कैब बुक कर पहुंची थी युवती
सूत्रों के मुताबिक मामले में गिरफ्तार युवती एक निजी कंपनी का कैब बुक कर न्यू सर्किट हाउस पहुंची थी. युवती का भी दूसरी संदिग्ध गतिविधियों में शामिल होना बताया जा रहा है. सर्किट हाउस में पहले भी इस तरह की गतिविधियों को लेकर भी जांच कर रही है. मामले में आरोपी युवक के हाईप्रोफाइल लोगों से संबंध होने की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में वाट्सएप से जासूसी मामले की होगी जांच, CM भूपेश बघेल ने दिए निर्देश 

जंगल में प्यार के निजी पल गुजार रहे थे कपल, लफंगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालोद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 1:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...